Saturday, August 26, 2023

'आओ मेरे प्यारे देश, रोते हैं...' मुजफ्फरनगर के स्कूल में मुस्लिम बच्चे की पिटाई के वीडियो पर भड़कीं एक्ट्रेस रेणुका सहाणे

Muzaffarnagar School Video: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक कथित वीडियो सामने आया है। एक स्कूल के इस वीडियो में टीचर एक मुस्लिम बच्चे को क्लास के बाकी बच्चों से पिटवा रही है। इस वीडियो पर एक्ट्रेस रेणुका सहाने गुस्से का इजहार किया है। रेणुका ने इस वीडियो की बेहद सख्त शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि देश को इसे देखकर रो लेना चाहिए।

एक्टर आशुतोष राणा की पत्नी रेणुका सहाने ने अपने ट्वीट में लिखा, इस नीच टीचर को सलाखों के पीछे होना चाहिए! हालांकि उसे राष्ट्रीय एकता को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार भी मिल सकता है! रोओ, मेरे प्यारे देश, रोओ!

renuka_sahane.jpg


क्या है वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में क्लीासरूम में टीचर क्लास में एक बच्चे को बाकी बच्चों से थप्पड़ लगवा रही है।बच्चे बारी-बारी से उठकर इस बच्चे को माररहे हैं। टीचर बाकी बच्चों से कह रही है कि इस मुस्लिम को जोर से क्यों नहीं मार रहे हो।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसकी कड़ी निंदा की है। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने भी इस वीडियो के सामने आने के बाद मामले का संज्ञान लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/tA6HTsc