Saturday, August 12, 2023

Jailer BO Collection Day 3: रजनीकांत का जलवा कायम, 3 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

Rajinikanth Film Jailer Box office collection Day 3: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ पुरे देशभर में रिलीज हो गई है। दो साल बाद रजनीकांत ने 'जेलर' से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है। 'थलाइवा' की फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी के साथ एक्साइटेड फैंस ने रजनीकांत की 'जेलर' का ट्रेडिशन वेलकम किया है।

तीसरे दिन 'जेलर' का कलेक्शन क्या है?
फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग हुई, अब खबरें आ रही हैं कि जेलर अपनी रिलीज के तीसरे दिन भी इंडिया में धूम मचा दी है। तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने के बाद रजनी के फैंस एक बार फिर से झूमने लगेंगे, क्योंकि जेलर ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। आईये जानते हैं फिल्म ने तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है।

100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई जेलर
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, तीसरे दिन जेलर ने 35 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन 109.10 करोड़ हो गया है। जबकि फिल्म भारत में 100 करोड़ के क्लब शामिल होने के बाद दुनियाभर में 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है।

कमाई की बात करें तो पहले दिन सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने 48.35 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें 37.6 करोड़ केवल तमिल भाषा के थी। जबकि 10.2 करोड़ तेलुगु, 0.2 कन्नड़ और 0.35 हिंदी भाषा में थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने केवल 25 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें भी तमिल भाषा की ज्यादा कमाई थी।

जेलर के स्टार कास्ट
रजनीकांत की फिल्म जेलर 225 करोड़ के बजट में बनी है। वहीं फीस की बात करें तो खबरें हैं कि केवल थलाइवा के नाम से मशहूर सुपरस्टार ने 110 करोड़ की फीस ली है। इस फिल्म में राम्या कृष्णन जेलर रजनीकांत की पत्नी बनी हैं। वहीं फिल्म में साउथ के मशहूर स्टार मोहनलाल कैमियो करते नजर आएंगे। ‘जेलर’ में रजनीकांत के अलावा मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, विनायकन और योगी बाबू अहम भूमिका निभा रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/LpyE9jG