Monday, August 7, 2023

BB OTT 2: उर्फी जावेद की बिग बॉस में एंट्री, एल्विश यादव ने कहा- मैं आपके लिए सूट-सलवार बनाऊंगा

BB OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद ने हाल ही में सीजन 2 में स्पेशल अपीयरेंस दिया। उर्फी जावेद की घर में एंट्री से सभी घरवाले बहुत सरप्राइज नजर आए। घर के सभी सदस्यों का बर्ताव उर्फी जावेद के प्रति अलग-अलग रहा। जहां पूजा भट्ट ने उर्फी जावेद को लीजेंड कहा, वहीं बेबिका धुरवे ने एक टाइट हग के साथ उनका वेलकम किया। उर्फी जावेद और एलविश यादव की मुलाकात भी काफी दिलचस्प रही।

उर्फी से इंस्पायर हो गए हैं बिग बॉस?
एलविश यादव ने कहा कि वह उर्फी जावेद के लिए आउटफिट डिजाइन करना चाहते हैं। घर में बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने कहा, "शायद बिग बॉस मुझसे इंस्पायर हो गए हैं, शायद इसीलिए रिसाइक्लिंग की थीम यहां पर नजर आ रही है। जिस तरह मैं अपने कमाल के आउटफिट तैयार करती हूं।" मालूम हो कि उर्फी जावेद किसी भी चीज से आउटफिट तैयार कर देने के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

एलविश बोले- सलवार बनाना चाहूंगा
बाद में जब उर्फी जावेद एलविश यादव से मिलीं और उससे पूछा कि वह उनके लिए कौन सा आउटफिट डिजाइन करना चाहेगा तो एलविश ने जवाब दिया, "मैं बनाऊंगा, सूट सलवार।" उर्फी जावेद ने एलविश से कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं नहीं पहनती हूं, पता नहीं। मैं अपने शरीर को लेकर बहुत कंफर्टेबल फील करती हूं, और मैं जो कुछ भी पहनती हूं वो पहनना मुझे पसंद है।"

उर्फी जावेद ने किया एलविश से वादा
उर्फी जावेद ने स्पेसिफाई किया कि अगर एलविश उसके लिए कुछ डिजाइन करें तो यह ग्रीन कलर की सलवार होनी चाहिए, उन्होंने प्रॉमिस किया वह फिनाले एपिसोड के वक्त इस सलवार को पहनेंगी। एलविश की बात पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "सूट सलवार वाली ही अच्छी होती है क्या भाई। यह विचार क्यों आया तुम्हारे दिमाग में।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/JmP1HBE