Thursday, August 24, 2023

Allu Arjun ने रचा इतिहास, खुशी से झूमी साउथ इंडस्ट्री, पहली बार झोली में आया नेशनल अवॉर्ड

National Film Awards: तेलुगू स्टार अल्लू अर्जुन को फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है। अल्लू अर्जुन की ये फिल्म का फैंस के दिमाग पर आज भी क्रेज छाया हुआ है। फिल्म की कास्ट हो या गाने हर किसी को इस फिल्म ने अपना दीवाना बना दिया था। 24 अगस्त यानी गुरुवार को अल्लू अर्जुन को पुष्पा के लिए अवॉर्ड मिला है। जैसे ही ये अनाउंसमेंट हुई अल्लू अर्जुन खुशी से झूम उठे। उन्होंने अपनी खुशी से जाहिर करते हुए अपनी पत्नी को गोद में उठाया और किस किया। उनके इस इमोश्नल मूमेंट का वीडियो सामने आया है।

पहली बार किसी तेलुगू एक्टर को मिला अवॉर्ड (National Film Awards 2023)
फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के लिए अल्लू अर्जुन के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। अल्लू अर्जुन ने ये अवॉर्ड अपने नाम करके इतिहस रच दिया है। एक्टर की यह कामयाबी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी अचीवमेंट है। दरअसल इससे पहले तेलुगू सिनेमा में अब तक किसी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला था। इस तरह ये खिताब अपने नाम करने वाले अल्लू अर्जुन (AlluArjun) पहले तेलुगू (Telugu) एक्टर हैं।

पुष्पा एक्टर अपनी इस कामयाबी को अपनी फैमिली, दोस्तों और फिल्म की टीम के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वे फिल्म की टीम के साथ गले लगते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अल्लू अर्जुन 'पुष्पा: द राइज' के डायरेक्टर सुकुमार के गले लगते देख जा सकते हैं। इस दौरान सुकुमार काफी इमोशनल नजर आए।

'पुष्पा: द राइज' ने किया था 300 करोड़ का कलेक्शन (Pushpa Film)
'पुष्पा: द राइज' 2021 में थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कब्जा किया था और 300 करोड़ का कलेक्शन कर डाला था। वहीं फिल्म का गाना 'श्रीवल्ली' भी काफी फेमस हुआ था। अल्लू अर्जन का श्रीवल्ली गाने में एक स्टेप ने हर किसी को अपनी तरफ खींचा था। जिसमें पैर टेड़ा करके चलते हुए उनकी चप्पल उतर जाती है। ये फिल्म का एक सिग्नेचर स्टेप बन गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qU86gEQ