Thursday, August 10, 2023

OMG 2 Twitter Review: महादेव के रोल में छाए अक्षय कुमार, दर्शक बोले- उम्मीद से ज्यादा अच्छी है फिल्म

OMG 2 Twitter Review: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 फाइनली सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई है। अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं, तो उससे पहले जान ले कि मूवी के बारे में लोगों की क्या राय है। साथ ही कहानी की प्लॉट क्या है और फिल्म कौन सा सीन बढ़िया है।

फिल्म OMG 2 की कहानी सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड है। फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में हैं। पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुद्गल का किरदार निभाया है। जिसकी भगवान शिव में अटूट आस्था है। वहीं यामी गौतम वकील संजना त्रिपाठी के कैरेक्टर में नजर आईं।

OMG 2 ने समाज के सोशल मुद्दे सामने लाए हैं
फिल्म में वो कोर्ट में कांति शरण के खिलाफ केस लड़ती हुई देखी जाती हैं। फिल्म में अरुण गोविल ने भी भगवान राम के किरदार में अहम भूमिका निभाई है। इस आस्था और भक्ति की कहानी में आप देखेंगे कैसे एक बार फिर से हमारे समाज के सोशल मुद्दे सामने आएंगे। यह फिल्म हमारे देश की शिक्षा प्रणाली की गलतियों को सबके सामने लेकर आएगी।

लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है
फिल्म रिलीज से पहले गुरुवार को इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। स्क्रीनिंग के बाद दर्शकों ने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। जिससे यह क्लियर होता है कि यह फिल्म देखना चाहिए या नहीं। OMG 2 देखने वाले ज्यादातर लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/K0vczYl