Wednesday, August 9, 2023

Seema Haider: सीमा हैदर की Love Story पर फिल्म, सचिन की भी हुई बॉलीवुड में एंट्री, इस मूवी में आएगा नजर!

Seema Haider: आपने 'वीर-ज़ारा' देखी होगी। गदर 2 भी रिलीज होने वाली है और पार्ट-3 जैसी रियल स्टोरी तैयार है। जी हां, नोएडा के रबूपुरा में एक भारतीय प्रेमी और उसकी पाकिस्तानी प्रेमिका के रिश्तों की नई कथा लिखी जा रही है। बता दें सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी इतनी दिलचस्प है कि उसपर अब फिल्म बनने जा रही है। जिसका नाम भी फाइनल हो चुका है। इस फिल्म को जानी फॉयरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी ही बनाने जा रहे हैं।

Director Amit Jani will make Karachi to Noida Movie: सीमा हैदर और सचिन पर जो फिल्म बनने जा रही है उसका नाम सामने आ गया है। इस फिल्म का नाम कराची टू नोएडा (Karachi To Noida) होगा। अमित जानी अगले हफ्ते ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म का थीम सॉन्ग भी लॉन्च करने की योजना बना चुके है। अमित जानी ने पहले ही सीमा को A Tailor Murder Story फिल्म का भी ऑफर दिया है। सीमा फिल्म में RAW एजेंट का किरदार निभाती नजर आएगी।

अमित जानी ने रजिस्टर करवाया टाइटल
जानकारी के मुताबिक अमित जानी ने “कराची टू नोएडा” (Karachi to Noida) फिल्म के लिए टाइटल भी बाकायदा रजिस्टर्ड करवा लिया है। “ए टेलर मर्डर स्टोरी” बनाने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा और अंजू की लाइफ (Seema Haider Sachin Meena) स्टोरी पर फिल्म बनाने का काम शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही सीमा हैदर पर फिल्म “कराची टू नोएडा” का थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया जाएगा।

सीमा हैदर और सचिन पर बनने वाली फिल्म के लिए हो रहे ऑडिशन
बता दें कि सीमा हैदर और सचिन मीना पर बनने जा रही फिल्म की स्टार कास्ट के लिए ऑडिशन भी शुरू हो गए हैं. सीमा हैदर और सचिन मीना के रोल को दर्शाने वाले युवाओं के कई ऑडिशन वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं. हालांकि, अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि कोई फेमस एक्टर स्टार कास्ट में शामिल हुआ है या नहीं, या फिर खुद सचिन इस फिल्म में नजर आएगा। ये सब अभी ऑफिशियल नहीं कहा जा सकता।

यह भी पढ़ें: Seema Haider का टूटा सपना, फिल्म से होगी बाहर! प्रोड्यूसर अमित जानी ने लेटर शेयर कर किया खुलासा

सचिन के लिए सरहद पार कर आई है सीमा हैदर
सीमा मूल रूप से पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली है। सीमा अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में अपने 22 साल के इंडियन प्रेमी सचिन मीणा के साथ रहने के लिए भारत आई। 30 साल की पाकिस्तानी नागरिक सीमा अपने 4 बच्चों के साथ बस से नेपाल के रास्ते बिना अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी। सीमा हैदर ने सचिन के साथ भारत में रहने की इच्छा जाहिर की है और वह पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती है इसके अलावा उसने इस्लाम से हिंदू धर्म में परिवर्तित होने का दावा भी किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sySt7zW