Saturday, August 19, 2023

KBC 15: अमिताभ बच्चन ने क्यों बेटे अभिषेक से पूछा ये आसान सवाल, भड़के लोग बोले- ये कुछ ज्यादा…

Kaun Banega Crorepati Season 15: अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 19 अगस्त की रात को शो का छठा एपिसोड प्रसारित हुआ। इस एपिसोड बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म 'घूमर' को प्रमोट करने पहुंचे। उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस सैयामी खेर भी साथ पहुंची थीं।

KBC में अभिषेक बच्चन से पूछा सवाल
बाप-बेटे की इस जोड़ी को फिर एक बार KBC के सेट पर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन फिर शो में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैंस थोड़े निराश और नाराज भी हुए। अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' क्रिकेट के बारे में है। इसलिए अमिताभ बच्चन ने उनसे खेल से जुड़ा ही एक सवाल पूछा।

KKR से जुड़ा हुआ था सवाल
एक के बाद एक सवाल का अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस सैयामी खेर जवाब दे रहे थे। जब दोनों से 6 लाख 40 हजार रुपये के लिए जो सवाल पूछा गया, वो दर्शकों को लगता है कि बेहद ही आसान सवाल था। सवाल सुपरस्टार शाहरुख खान की IPL टीम KKR से जुड़ा हुआ था।

अमिताभ ने पूछा बेहद आसान सवाल
अमिताभ बच्चन ने अभिषेक पूछा, "IPL 2023 के एक मैच के आखिरी आखिरी में KKR यानी कोलकाता नाइट राइडर्स के किस बल्लेबाज ने लगातार 6 छक्के मारे थे।" जिसके ऑप्शन्स थे- 1. आंद्रे रसेल, 2. नितीश राना, 3. रिंकू सिंह, 4. वेंकटेश अय्यर?

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने जवाब देते हुए रिंकू सिंह पर ताला लगाया। जो कि सही जवाब था। इसके बाद सोशल मीडिया दोनों बाप-बेटे की इस जोड़ी को लोग ट्रोल करने लगे। एक सोशल मीडिया यूजर ने शो की यह क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कौन बनेगा करोड़पति में 6 लाख 40 हजार रुपये के लिए पूछा गया क्रिकेट से जुड़ा एक सवाल।"

सोशल मीडिया पर लोगों का चढ़ा पारा
एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर कमेंट किया, "अमिताभ जी को बेटे को जिताना भी तो है। घर का पैसा घर में रहेगा।" इसी तरह एक शख्स ने लिखा, "ये कुछ ज्यादा ही आसान है।" एक शख्स ने लिखा- यह स्क्रिप्टेड शो है। एक शख्स ने लिखा- सैयामी सचमुच आईपीएल के दौरान क्रिकबज पर एक शो होस्ट कर रही थी। एक यूजर ने लिखा, "इतनी रकम के लिए यह सवाल कुछ ज्यादा ही आसान है।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qrgnUoJ