Sunday, August 13, 2023

OMG 2 को A सर्टिफिकेट मिलने से टूट गए अक्षय कुमार! बोले- 'पहली एडल्ट मूवी है जो...'

Akshay Kumar OMG 2: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 फाइनली सिनेमाघरों में शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। अमित राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म स्कूलों में यौन शिक्षा की वकालत की मजबूती से करती है। फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत में हैं।

रिलीज से पहले फिल्म विवादों से घिरी हुई थी
पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुद्गल का किरदार निभाया है। जिसकी भगवान शिव में अटूट आस्था है। वहीं यामी गौतम वकील संजना त्रिपाठी के कैरेक्टर में नजर आईं। रिलीज से पहले फिल्म विवादों से घिरी हुई थी। इस फिल्म में अक्षय भगवान शिव का रोल प्ले कर रहे थे तो वहीं फिल्म में बदलाव करते हुए उन्हें बाद में शिव के दूत के रूप में दिखाया गया।

इसके साथ ही लोगों की भावनाएं आहत न हों इसके लिए भी फिल्म में कई बदलाव करवाए गए। उसके बाद फिल्म को सीबीएफसी ने ए सर्टिफिकेट दिया। जिससे फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार खासे नाराज हैं। हाल ही में उन्होंने एक थिएटर में अपनी नाराजगी जाहिर की है।

ए सर्टिफिकेट मिलने से नाराज हैं अक्षय कुमार
हाल ही में अक्षय कुमार फैंस के साथ इस फिल्म का देखने के लिए थिएटर पहुंचे। जहां उन्होंने फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने को लेकर निराशा व्यक्त की। मुंबई के एक थिएटर में उन्होंने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद दर्शकों से बात की।

जब दर्शकों ने इस फिल्म की तारीफ की तो अक्षय ने सीबीएफसी पर कटाक्ष करते हुए कहा, “कमाल की बात बताऊं, पहली एडल्ट फिल्म है जो बच्चों के लिए बनी है।” इसके बाद अक्षय ने फिल्म देखने आई ऑडियंस को धन्यवाद देते हुए उन्हें ये भी बताया कि उन्होंने पूरी फिल्म उन्हीं के साथ देखी है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह वीडियो
थिएटर का यह वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा गया, "अक्की के लिए खुशी है कि ओएमजी 2 सफल होने जा रहा है, लेकिन आप उसकी आवाज से बता सकते हैं कि वह बेहद शानदार है।अनुचित ए रेटिंग के बारे में दुखी हूं। अगर इस फिल्म को यू/ए रेटिंग दी गई होती तो यह और भी अधिक कमाई कर रही होती।"

क्यों दिया जाता है A सर्टिफिकेट
ए सर्टिफिकेट उन फिल्मों को दिया जाता है जो 18 साल से ऊपर के लोगों के बनी होती हैं। इस सर्टिफिकेट को देने के साथ-साथ ये जानकारी भी दी जाती है कि इस फिल्म को 18 साल से नीचे के बच्चों के लिए नहीं बनाया गया है, इसलिए उन्हें इसे देखने की अनुमति नहीं है। कई सारी फिल्में हैं जिन्हें ये सर्टिफिकेट मिल चुका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/NUo36RP