Monday, August 21, 2023

Rajinikanth ने सीएम योगी आदित्यनाथ का क्यों छूए पैर? ट्रोल होने के बाद किया खुलासा

Rajinikanth Breaks Silence On Touching Cm Yogi Feet: सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म जेलर को लेकर सुर्खियों में हैं। साथ ही सोशल मीडिया ट्रोल भी हो रहे हैं। ट्रोल होने का कारण सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूने की वजह है। साउथ के बड़े बड़े स्टार भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आखिर उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर क्यों छूए?

मुलाकात के दौरान रजनीकांत भावुक हो गए
दरअसल, शुक्रवार की शाम रजनीकांत लखनऊ पहुंचे। उत्तर प्रदेश प्रवास के दूसरे दिन शनिवार को उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान रजनीकांत भावुक हो गए। उन्होंने संत योगी आदित्यनाथ के चरण छुए। मुख्यमंत्री उन्हें ऐसा करने से रोकते हुए दिखे।

ऐसे में योगी आदित्यनाथ के पैर छूना उनके फैंस को नहीं भाया। क्योंकि रजनीकांत की उम्र 72 वर्ष है, जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उम्र 51 वर्ष है। लेकिन बताया गया कि सीएम के पैर छूने की वजह उनका संत होना है। जब ये फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई, तभी से रजनीकांत ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

रजनीकांत से पैर छूने की वजह पूछा गया
अब पिछले हफ्ते से लगातार ट्रोलिंग का सामना कर रहे रजनीकांत ने इसपर चुप्पी तोड़ी है और योगी आदित्यनाथ के पैर छूने की वजह का खुलासा किया है। पिछले कुछ दिनों से रजनीकांत लगातार ट्रेवल कर रहे हैं। हाल ही में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां उनसे सीएम योगी के पैर छूने की वजह के बारे में भी पूछा गया।

रजनीकांत ने कही ये बात
जिस पर एक्टर ने ANI को बताया, "योगियों या सन्यासियों के पैर छूना और उनका आशीर्वाद लेना मेरी आदत है। भले ही वो मुझसे छोटे हों। मैंने बस यही किया।” इस दौरान रजनीकांत ने अपनी फिल्म जेलर को मिल रही शानदार सफलता को लेकर भी लोगों का धन्यवाद दिया।

राजनीति पर बात नहीं करना चाहते रजनीकांत
वहीं जब उनसे 2024 लोकसभा चुनाव के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “वो राजनीति के बारे में बात नहीं करना चाहते।” रजनीकांत ने यूपी दौरे के समय जेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखवाई। जिसमें यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए। अपनी यूपी यात्रा के दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/EJ1SxDz