Wednesday, May 3, 2023

कट आउट बॉडीकॉन में स्पॉट हुईं उर्फी जावेद तो लोग बोले- इनका मेट गाला डेली होता है

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों से सुर्खियां बटोरने में महारत हासिल कर रखी है। कब और किस दिन उर्फी क्या पहन लें इसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल काम है। जब भी वे सोशल मीडिया अकाउंट पर एंट्री करती हैं या फिर पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होती हैं तो उनकी यूनिक ड्रेस देखकर लोग भी हैरान रह जाते हैं। एक बार फिर हमेशा की तरह उर्फी अपने कपड़ों से लोगों की अटेंशन लूटती दिखाई दीं।

हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को देखने के बाद कुछ यूजर्स एक्ट्रेस की लेटेस्ट ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। तस्वीरों में उर्फी की नई ड्रेस की बात करें तो वह ब्लैक कलर की कट आउट बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आईं।

दरअसल, उर्फी जावेद की ड्रेस दोनों तरफ से पूरी खुली हुई थी जो डोरी से बंधी थी। जिसे देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पागल लड़की। दूसरे यूजर ने लिखा, दीदी कैसे कर लेती हो ये सब। एक यूजर ने लिखा है, ऐसी ड्रेस पहनी चला भी नहीं जा रहा। एक यूजर ने लिखा है, उर्फी जावेद का मेट गाला डेली होता है।

यह भी पढ़े - JNU में रखी गई द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग, अदा शर्मा को देखते ही लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि उर्फी जावेद अक्सर ही अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। उर्फी ने साल 2016 में टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उर्फी रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। वे 'बिग बॉस ओटीटी' और 'स्पिल्टविला' जैसे रियलिटी शोज नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़े - पर्दे पर पहली बार कटरीना कैफ संग रोमांस करते दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन! जल्द शुरू होगी शूटिंग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/WiP4bfX