Wednesday, May 3, 2023

प्रेग्नेंसी नहीं, बल्कि सलमान खान की फिल्म के चलते कटरीना ने बनाई मीडिया से दूरी ! हैरान कर देगी वजह

Katrina Kaif: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले कई सालों से इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। इनकी एक स्माइल पर लाखों लोग फिदा हो जाते हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding) ने पिछले साल 2021 में शादी की थी। शादी के बाद से ही कई मीडिया रिपोर्ट में ऐसी खबरें आई कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, लेकिन हर बार ये खबरें महज अफवाह निकलीं। कहा ये भी जाता है कि वो इसके चलते मीडिया से छुपती छुपाती रहती हैं, लेकिन अब इसके पीछे का सच सामने आ गया है।

हाल ही में अदाकारा को सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Salman Khan Sister Arpita Khan) और उनके एक्टर पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma)की ग्रैंड ईद पार्टी में देखा गया था।

इस दौरान भी उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ी थीं। कहा ये भी जा रहा था कि प्रेग्नेंसी की वजह से एक्ट्रेस ने पब्लिक अपीरियंस कम कर दी है, लेकिन अब इसके पीछे का सच सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें- मेट गाला में हुई आलिया भट्ट की बेज्जती !

कैटरीना कैफ ने साल 2021 में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवाड़ा में शादी की थी। शादी के दौरान की उनकी कई खूबसूरत फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे, जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कैटरीना हाल में फिल्म 'फोन भूत' में नजर आई थीं। इसके बाद अब वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- सेल्फी लेने आए फैन का शाहरुख खान ने झटका हाथ



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/uM61NjS