Monday, May 1, 2023

Met Gala 2023: रेड कारपेट पर आलिया भट्ट ने व्हाइट गाउन में मारी एंट्री, लोग बोले- आसमान से परी आ गई

मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) का आगाज न्यूयॉर्क सिटी में हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी बी-टाउन सेलेब्स इवेंट में अपने लुक से चार चांद लगाने पहुंच रहे हैं। इस बार बाॅलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मेट गाला में डेब्यू किया। इवेंट में आलिया व्हाइट कलर की गाउन पहनकर रेड कारपेट पर उतरीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। इस दौरान व्हाइट गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आई।

बता दें कि हाॅलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फैशन नाइट मेट गाला 2023 का आगाज हर साल मई में होता है। इस बार 1 मई से इसकी शुरुआत हुई। जिसमें पहली बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट शामिल हुईं। अपने मेट गाला डेब्यू के लिए एक्ट्रेस ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा मोतियों से सजाए गए खूबसूरत व्हाइट गाउन को कैरी किया था। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आलिया भट्ट ने अपनी इस खूबसूरत ड्रेस को मैचिंग ग्लव्स और यूनिक ईयररिंग्स के साथ कंपलीट किया था। वहीं उनके हेयर स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने पार्टिंग के साथ अपने बालों को बेहद ही खूबसूरत लुक दिया था। एक्ट्रेस ने मेट गाला 2023 से अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेट गाला.. कार्ल लेगरफेल्डः ए लाइन ऑफ ब्यूटी।'

यह भी पढ़े - सलमान खान ने पठान की सफलता का क्रेडिट लेने से किया इंकार, शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात

हालांकि आलिया ने पहले अपने लुक की ब्लैक एड व्हाइट फोटो शेयर की थी और लिखा था कि और हम तैयार हैं। गौरतलब है कि इस इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ रेड कारपेट पर उतरीं। उनके अलावा कई हाॅलीवुड स्टार्स जैसे किम कादर्शियन, बिली एलिश, केंडेल जेनर, रिहाना समेत तमाम स्टार्स ने रेड कारपेट पर वाॅक किया।

यह भी पढ़े - ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन 2 का दुनियाभर में बजा डंका, बनाया नया रिकॉर्ड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8anYROX