Thursday, May 4, 2023

PS 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ रही पोन्नियिन सेल्वन 2, 7वें दिन ऐसा रहा हाल

साउथ सुपरस्टार मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2) पिछले सप्ताह 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने रिलीज के बाद ही दर्शकों का दिल जीत लिया। लोग पहले पार्ट से ज्यादा फिल्म के दूसरे पार्ट को पसंद कर रहे हैं। लेकिन समय के साथ साथ अब 'पीएस 2' (PS 2) की कमाई घटने लगी है। वीकडेज में फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट भी दर्ज की गई। हालांकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म कमाल कर रही है। ट्रेड्स रिपोर्ट्स की माने तो 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के इस वीकेंड तक दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री करने की पूरी उम्मीद है। ऐसे में आपको बताते हैं कि फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन इंडिया में कुल कितना कलेक्शन किया है।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन जैसे बड़े सुपरस्टार्स से सजी इस मल्टी स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' को पांच भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में पैन इंडिया रिलीज किया गया था। फिल्म ने शानदार ओपनिंग करते हुए
कमाल कर दिया। हालांकि पिछले तीन दिनों से फिल्म में भारी गिरावट देखी जा रही है।

'पीएस 2' की कमाई मंगलवार यानी रिलीज के पांचवें दिन से घटनी शुरू हुई थी। इसने मंगलवार को 10.5 करोड़ कमाए थे। इसके बाद बुधवार यानी छठे दिन फिल्म की कमाई 7.75 करोड़ रुपये रही। इस बीच फिल्म के सातवें दिन यानी गुरुवार के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म का कलेक्शन काफी नीचे गिर गया है।

यह भी पढ़े - अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 रिलीज से पहले ही लाई सुनामी, RRR-बाहुबली का रिकॉर्ड भी तोड़ा!

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने सातवें दिन महज 6.50 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 128.50 करोड़ रुपये हो गया है।

गौरतलब है कि 'पोन्नियिन सेल्वन 2' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसे कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे गए इसी नाम के पॉपुलर साहित्यिक उपन्यास से अडाप्ट किया गया है। फिल्म के पहले पार्ट ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा और जयम रवि ने लीड रोल प्ले किया है। वहीं ऐश्वर्या लिक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, जयराम, प्रकाश राज, विक्रम प्रभु, सरथकुमार, पार्थिबन और प्रभु सपोर्टिंग रोल में हैं।

यह भी पढ़े - टाइगर Vs पठान की तरह कटरीना-दीपिका का दिखेगा धमाकेदार एक्शन, YRF के स्पाई यूनिवर्स में होगी एंट्री



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/khHKpNZ