Friday, March 17, 2023

स्वरा भास्कर-फहद अहमद के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें हुईं वायरल, एक्ट्रेस के मंगलसूत्र ने खींचा ध्यान

Swara Bhasker-Fahad Ahamd Wedding Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। स्वरा ने 6 जनवरी को समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी। फरवरी में स्वरा ने फहद के साथ एक वीडियो पोस्ट कर फैन्स को ये खुशखबरी दी थी कि उन्होंने शादी कर ली है। स्वरा के इस पोस्ट से फैंस शॉक्ड रह गए। कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा और फहाद ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली। उसके बाद चर्चा थी कि वे ट्रेडिशनल तरीके से शादी करने जा रहे हैं। अब दोनों ने ट्रेडिशनल तरीके से शादी भी कर ली है। दोनों ने हाल ही में अपने वेडिंग रिसेप्शन का भी आयोजन किया। इस फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान एक्ट्रेस के मंगलसूत्र ने खींचा है।


शादी के फंक्शन की तस्वीरें हो रही वायरल


कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा और फहद ने ट्रेडिशनल तरीके से शादी करने का ऐलान किया था। स्वरा और फहद की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद स्वरा और फहद ने अपने हल्दी, संगीत, मेहंदी और कव्वाली का आयोजन किया। इसके साथ ही हाल ही में स्वरा और फहद की वेडिंग रिसेप्शन सेरेमनी भी हुई।


स्वरा के मंगलसूत्रव की हो रही चर्चा


स्वरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति फहद के साथ रिसेप्शन सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। रिसेप्शन में स्वरा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। एक्ट्रेस गहनों से सजी दिखाई दे रही हैं। लेकिन इन सबके बीच स्वरा के मंगलसूत्र ने सबका ध्यान खींचा है। स्वरा और फहद की शादी के रिसेप्शन की तस्वीरों के साथ-साथ, एक्ट्रेस का मंगलसूत्र चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में अकेले मास्क लगाकर पहुंची जया बच्चन, लोगों ने कहा- 'अच्छा है मास्क में हैं, वैसे भी देखना कौन चाहता है'


लोगों ने मंगलसूत्र को लेकर किया सवाल


स्वरा के मंगलसूत्र का डिजाइन भी खास है। स्वरा ने चेन और दो कटोरी वाला मंगलसूत्र पहना है। स्वरा की तस्वीरों पर फैंस ने भी कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कहा, 'आंध्र मंगलसूत्र' एक ने कहा है। जबकि दूसरे ने "मंगलसूत्र" कहते हुए एक इमोजी पोस्ट किया। वहीं एक यूजर ने सवाल किया, "मगर तेलुगु मंगलसूत्र क्यों पहना है?"


रिसेप्शन में शामिल हुए बॉलीवुज सेलेब्स और राजनीतिक नेता


बता दें, स्वरा और फहद की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स और राजनीतिक नेता भी शामिल हुए। स्वरा और फहद की शादी के रिसेप्शन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के नेता अखिलेश यादव भी शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर स्वरा और फहद के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने पति फहाद संग शेयर की रिसेप्शन की तस्वीर, कहा- शौहर!...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Ar3HVyw