Friday, March 31, 2023

प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने किया बाॅलीवुड का पर्दाफाश, बोले-सांप से ज्यादा खतरनाक हैं वो चार

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पिछले दिनों बाॅलीवुड पर कई आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने बताया था कि किस तरह इंडस्ट्री में कुछ लोग गैंग बनाकर उनके खिलाफ हो गए थे। जिसके बाद उन्हें इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी। उनके आरोपों के बाद अब कई स्टार्स बाॅलीवुड माफिया के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक्टर शेखर सुमन का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपनी भड़ास निकालते हुए दावा किया है कि उन्हें और उनके बेटे अध्ययन (Adhyayan) को इंडस्ट्री में कई लोगों ने गैंगअप करके कई प्रोजेक्ट से हटा दिया है।

बता दें कि शेखर सुमन ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कई ट्वीट किये किए। जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं इंडस्ट्री में कम से कम 4 लोगों को जानता हूं जिन्होंने मुझे और अध्ययन को कई प्रोजेक्ट से हटाने के लिए गैंगअप किया। मुझे यह पक्का पता है। इन गैंगस्टर्स का बहुत दबदबा है और वे एक रैटल स्नेक से ज्यादा खतरनाक हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि वे बाधाएं खड़ी कर सकते हैं लेकिन वे हमें रोक नहीं सकते है।'

शेखर सुमन ने अपनी भड़ास निकालते हुए आगे लिखा, 'अब हमारे पास हॉलीवुड में भारत को रिप्रेजेंट करने वाला एक सच्चा-ब्लू ग्लोबल आइकन है। जैसा कि कहा जाता है कि हर बादल में उम्मीद की किरण होती है। शेखर सुमन के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर बॉलीवुड का काला सच उजागर हो गया है।

यह भी पढ़े - प्रियंका चोपड़ा के बाद छलका ऐश्वर्या राय का दर्द, बोलीं- मुझसे पांच फिल्में छीन ली गईं और फिर....

गौरतलब है कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बाॅलीवुड पर आरोपों के बाद अब तक कई सेलेब्स बाॅलीवुड माफिया के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं। कंगना रनौत से लेकर अमाल मलिक और अपूर्वा असरानी तक कई सेलेब्स ने भी बी टाउन पर भड़ास निकाली थी। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी सेलेब्स का फुली समर्थन कर रहे हैं।

शेखर सुमन ने अपने करियर की बात करें तो उन्होंने 1984 में अरोटिक ड्रामा 'उत्सव' से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद एक्टर ने 'रहगुज़र', 'संसार', 'वो फिर आएगी', 'रणभूमि', 'चोर मचाए शोर' और कई फिल्मों में अभिनय किया। उनकी आखिरी फिल्म 2017 की एक्शन ड्रामा 'भूमि' थी, जिसमें संजय दत्त और अदिति राव हैदरी भी थे।

यह भी पढ़े - ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने प्रियंका चोपड़ा से लिया पंगा, गुस्से में आकर कह डाली इतनी बड़ी बात



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MHdpFgy