Friday, March 31, 2023

उर्फी जावेद के बदले सुर, अतरंगी कपड़े पहनने के लिए मांगी माफी, कहा- 'बदल लूंगी खुद को'

uorfi javed : टीवी शो से लेकर ओटीटी बिग बॉस (OTT Bigg Boss) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन नए-नए डिजाइन के कपड़े पहने लोगों को चौंका देती हैं। इतना ही नहीं अपने अतरंगी फैशन और कपड़ों के अंदाज को लेकर सोशस मीडिया पर काफी ट्रोल भी होती रहती हैं। हालांकि सेलेब्स को इनका स्टाइल खूब पसंद आता है, लेकिन अब उर्फी ने माफीनामा पोस्ट कर लोगों से बदलने का प्रॉमिस किया है। इसे पढ़कर हर कई हैरान रह गया है।

उर्फी ने ट्वीट कर लिखा, मैं जो पहनती हूं उससे भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। अब से आप बदली हुई उर्फी को देखेंगे। बदले हुए कपड़ों के साथ। माफी। उर्फी के ट्वीट पर यूजर्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें हुआ क्या है।

एक यूजर ने लिखा, कल एक अप्रैल है इसीलिए लोगों को अप्रैल फूल बना रही है।

दूसरे यूजर ने लिखा, रमजान का असर इस पर भी पड़ रहा है।

तीसरे यूजर ने लिखा, जरूर अपने नए कपड़ों का प्रमोशन कर रही हैं।

चौथे यूजर ने लिखा, ये बदल गई मुझे यकीन नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें- सामने आया आकांक्षा दुबे की मौत से पहले का वीडियो

उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए करीना कपूर ने कहा, वो अपने हर एक लुक में काफी कूल लगती है। उर्फी जावेद का जो मन करता है वो वैसी ड्रेस पहनती है। फैशन इसी का तो नाम है। जो भी पहनो पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पहनो। मैं उर्फी जावेद के कॉन्फिडेंस की दाद देती हूं।

यह भी पढ़ें- दीपिका ने क्यों पहनी थी 'भगवा बिकिनी'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dkLsr5R