Wednesday, March 15, 2023

'The King' कर रहा है सोशल मीडिया पर ट्रेंड, सच्चाई जानकर झन्ना जाएगा सिर !

The Kings: सोशल मीडिया पर जोरो पर ट्रेंड कर रहा है (The King)। इसके पीछे कई सेल्बस का नाम सामने आ रहा है। जिसमें शामिल हैं भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली, बॉलीवुड किंग खान यानी की शाहरुख खान, बाहुबली फेम साउथ एक्टर प्रभास, सलमान खान, ऋतिक रोशन, आरआरआर के दोनों सपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा। अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर सोशल मीडिया पर यह क्यों ट्रेंडिंग पर है 'द किंग'। दरअसल, सोशल मीडिया पर हर एक फैंस के अलग-अलग स्टार्स फेवरिट लिस्ट में हैं। जिनमें एनिमल लुक में रणबीर कपूर, फाइटर लुक में ऋतिक रोशन, जवान लुक में शाहरुख खान, प्रोजेक्ट के एक्टर प्रभास, टाइगर 3 के सलमान खान। इन सभी के अलावा दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली को उनके फैंस क्रिकेट की दुनिया का किंग मानते हैं। सभी फैंस के लिए उनके स्टार किसी किंग से कम नहीं है। हर एक फैन सोशल मीडिया साइट पर अपने पसंदीदा एक्टर की फोटो पोस्ट करके टैग कर रहा है द किंग। क्योंकि फैंस की नजरों में उनका फेवरेट एक्टर ही है बॉलीवुड का किंग। यह सभी एक्टर्स अपनी अपकमिंग मूवीज को लेकर भी ट्रेंड कर रहें हैं। तो चलिए जानते है कि कौन सा एक्टर अपनी किस फिल्म को लेकर इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।


फिल्म 'आरआरआर' ( RRR) के नाटू नाटू (Naatu Naatu) सॉन्ग ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग में ऑस्कर जीता जबकि शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री की कैटेगरी में भारतीय फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' (The Elephant Whisperers) ने ऑस्कर अवार्ड (Oscar 2023) पर कब्जा जमाया। फिल्म को मिली इतनी बड़ी सक्सेस की वजह से सोशल मीडिया पर फिल्म के दोनों स्टार्स 'जूनियर एनटीआर' (Jr.NTR) और 'राम चरण' (Ram Charan) ट्रेंडिंग पर है। जब से फिल्म आरआरआर ने ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Award) जीता है, तभी से इस फिल्म के निर्देशक 'एसएस राजामौली' (SS Rajamouli) भी ट्रेंडिंग पर है। इसके अलावा बाहुबली फेम एक्टर 'प्रभास' (Prabhas) अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) में अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहें हैं।

फिल्म एनिमल (Animal) के लिए 'रणबीर कपूर' (Ranbir Kapoor) सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्ट की वजह से धूम मचा रहें हैं। तो वहीं 'ऋतिक रोशन' (Hrithik Roshan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में उनके धमाकेदार लुक को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। 'सलमान खान' (Salman Khan) भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2jJgild