Friday, March 31, 2023

बेटी मायरा को पहली बार रैंप वॉक करता देख इमोशनल हुए अर्जुन रामपाल, शेयर किया भावुक पोस्ट

Arjun Rampal's daughter Myra: अर्जुन रामपाल फिल्मी दुनिया का जाना माना नाम हैं। इनकी फिल्मों के साथ साथ लोग इनकी बॉडी के भी दीवाने हैं। अर्जुन रामपाल अपने लुक्स और स्टाइल के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अर्जुन अपनी फिटनेस से भी लोगों को हैरान कर देते हैं। अर्जुन और मेहर दो बेटियों माहिका और मायरा के माता-पिता हैं। एक्टर के साथ साथ इनकी बेटियां भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। अब एक्टर की बेटी मायरा ने फैशन की दुनिया में कदम रखा है। मायरा ने रैंप पर डेब्यू किया है। इसे देख पापा रामपाल इमशनल हो गए और उन्होंन प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है।

अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल ने रैंप पर अपना डेब्यू किया है। मायरा ने मुंबई में डायर के 2023 प्री-फॉल फैशन शो में रनवे की शुरुआत की। इस बात को लेकर अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पिता होने के नाते अपनी खुशी जाहिर की।

अपनी बेटी मायरा की एक तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने अपने पोस्ट में लिखा, "आज मेरी खूबसूरत छोटी राजकुमारी, अपने पहले रनवे पर चलीं। वह भी #christiandior के लिए। इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि उन्होंने यह सब अपनी योग्यता के दम पर किया। ऑडिशन से लेकर फिटिंग तक। होने के लिए सभी टफ प्रतियोगिता से होकर उसे चुना गया। उसने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है। उसकी और अधिक सफलता, प्यार और खुशी की कामना। बधाई हो @myra_rampal तुम एक स्टार हो।"

यह भी पढ़ें- रमजान में छोटे कपड़ों में राखी सावंत का बोल्ड डांस देख भड़के लोग

अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में पूर्व सुपरमॉडल मेहर जेसिया के साथ शादी की थी। 2019 में, इस जोड़े ने शादी के 21 साल बाद अलग होने का फैसला किया। अर्जुन और मेहर दो बेटियों माहिका और मायरा के माता-पिता हैं। अर्जुन फिलहाल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को डेट कर रहे हैं और उनका एक बेटा एरिक है।

यह भी पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा करने जा रहे हैं शादी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/19Z5VNi