Thursday, March 30, 2023

प्रियंका चोपड़ा के बाद छलका ऐश्वर्या राय का दर्द, बोलीं- मुझसे पांच फिल्में छीन ली गईं और फिर....

पिछले दिनों एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री को अचानक छोड़ने की वजह बताई थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें मनमुताबिक फिल्में नहीं मिल रहीं थी। उन्हें कोने में धकेला जा रहा था। इसलिए उन्होंने हाॅलीवुड इंडस्ट्री का रुख किया। प्रियंका के बाद अब पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने चैंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि एक समय पर उन्हें पांच फिल्मों से हटाया गया था। जब बिना किसी क्लियरिफिकेशन के उनसे ये फिल्में छीन ली गईं तो वह हैरान और काफी हर्ट हुई थीं।

ऐश्वर्या राय ने इन सभी बातों का खुलासा सिमी गरेवाल के साथ इंटरव्यू में किया था। जिसका एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सिमी शाहरुख खान का जिक्र करते हुए नजर आती हैं और कहती हैं, 'आप पांच फिल्मों में साथ काम कर रहे थे, है ना.. ऐश वीर जारा आपके लिए लिखी गई थी।' इस पर एक्ट्रेस हल्का सा मुस्कुराते हुए बोलीं, 'कुछ ऐसी फिल्में थीं जो मेरे साथ होने वाली थीं लेकिन अचानक वे बिना किसी कारण के नहीं हो रही थीं मेरे पास कभी इसका जवाब नहीं था कि क्यों?'

इस पर सिमी ने पूछा कि क्या फिल्मों से बाहर निकलना उनका फैसला था तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं, यह मेरा फैसला नहीं था।' ऐश्वर्या ने आगे बताया कि 'मैं क्लियरली हैरान, कंफ्यूज और निश्चित रूप से हर्ट थी।' सिमी ने आगे कहा, 'क्या उस अनुभव ने बॉलीवुड में काम करने के तरीके के बारे में आपका पॉइंट ऑफ व्यू बदल दिया।' इस पर ऐश्वर्या कहती हैं, 'आपने जो कुछ भी सुना है, उसके बारे में आप ज्यादा जागरूक हो जाते हैं। जैसे टर्म्स ऑफ सिचुएशन, लोगों का अन्य लोगों या अन्य प्रोजेक्ट पर प्रभाव पड़ता है। यह क्लियर हो गया कि यह मेरे साथ भी हो सकता है।'

यह भी पढ़े - एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा जून 2023, शाहरुख से प्रभास तक की ये फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर काटेंगी गदर

गौरतलब है कि एक समय पर ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साथ में फिल्म करने वाले थे। इनमें 'चलते चलते', 'कल हो ना हो' और 'वीर जारा' जैसी फिल्में शामिल थीं। जब सिमी ने इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या से पूछा कि क्या उन्होंने कभी शाहरुख से उनके फैसले पर सवाल उठाया था। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'यह मेरे नेचर में नहीं है, अगर किसी को इसे समझाने की जरूरत महसूस होती है, तो वे करेंगे, अगर उन्होंने कभी नहीं किया तो उनका इरादा कभी नहीं था।'

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि 'क्या और क्यों के बारे में सवाल करना मेरे स्वभाव में नहीं है। शायद अपने अंदर लेकिन मैं किसी शख्स के पास नहीं जाऊंगी और पूछूंगी कि क्यों, भगवान की कृपा से मैं दूसरे द्वारा डिफाइन नहीं हूं।' गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय ने आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम किया था। अब एक्ट्रेस मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' (Ponniyin Selvan 2) में दिखाई देंगी। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जबकि 'पीएस 2' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े - एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगे सलमान और शाहरुख, इस दिन से शुरू होगी 'पठान बनाम टाइगर' की शूटिंग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/QInCD92