Thursday, March 23, 2023

अजय देवगन ने दिखाया 'भोला' का सबसे खतरनाक बाइक-ट्रक चेज़ सीन, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की पिछली फिल्म 'दृयश्म 2' (Drishyam 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने अपनी फिल्म 'भोला' (Bholaa) के साथ आ रहे हैं। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच अजय देवगन ने फिल्म से 6 मिनट का धांसू एक्शन सीन (Bholaa Bike Truck Chase Scene) शेयर किया है। जिसमें बाइक और ट्रक के जबरदस्त एक्शन सीन के साथ एक्टर अपनी टीम के साथ चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जो हाई एक्शन सीन दिखाए गए हैं, वो आज से पहले उन्होंने किसी दूसरी फिल्म में नहीं किए हैं। जाहिर है कि 'भोला' 3डी में रिलीज की जा रही है।


'भोला' से एक्शन सीक्वेंस की वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने बताया कि केवल 6 मिनट की बाइक राइड और ट्रक चेज़ वाले इस सीन के लिए 11 दिनों तक 'भोला' की शूटिंग चली है। इसे तैयार करने में उन्हें तीन महीने लग गए थे। बता दें कि वीडियो की शुरुआत कुछ टेक्स्ट के साथ हो रही है। इस वीडियो पर लिखा है, 'इस फिल्म के एक्शन सीन मेरे पिता श्री वीरू देवगन को समर्पित हैं, वो शख्स जिन्होंने मुझे सब कुछ सिखाया है। अजय देवगन।'

यह भी पढ़े - भोला की रिलीज से पहले अजय देवगन ने खुद लीक की कहानी, बताया रीमेक से कितनी अलग होगी फिल्म

इसके साथ ही एक्टर ने आगे लिखा, '6 मिनट का बाइक-ट्रक चेज़ सीन, 11 दिनों की शूटिंग, बेहद एम्बिशियस और रिस्की बाइक ट्रक चेज़, जिसके प्लानिंग और रिहर्सल में 3 महीने लग गए।' बता दें कि वीडियो में खुद भोला एक्टर अजय देवगन हर सीन पर काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहले वे ट्रक और बाइक के टॉय के लेकर ये डिसाइड करते दिखते हैं कि इसे कैसे फिल्माना है और फिर उस सीन को ठीक उसी आधार पर तैयार किया गया है।


बता दें कि 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीं फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, विनीत कुमार, गजराज राव और तब्बू ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं हैं। फिल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है। यह फिल्म साल 2019 की तमिल फिल्म 'कैथी' (kaithi) की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म में कार्थी लीड रोल में दिखे थे।

यह भी पढ़े - Tiger 3 में सलमान खान के साथ इस रोल में दिखेंगे शाहरुख खान, 45 दिन तक चलेगी फिल्म की शूटिंग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/DEruYxU