Monday, March 27, 2023

सेट पर हुए हादसे के बाद पहली बार घर से निकले अमिताभ बच्चन, हाथ में पट्टी देख फैंस हुए परेशान

बाॅलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले दिनों 'प्रोजेक्ट के' (Project K) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। जिसके बाद से ही फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे थे। लंबे समय तक रेस्ट करने के बाद बिग बी पहली बार अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिलने पहुंचे और उनका अभिवादन किया। अमिताभ बच्चन ने इस दौरान अपने प्रशंसकों से मिलने पर नमस्ते किया, कुछ ऐसा जो वह हर हफ्ते धार्मिक रूप से करते थे। इस दौरान अभिनेता को देखने के लिए उनके कुछ फैंस जुहू स्थित उनके आवास पर पहुंचे। जहां उनके हाथ में पट्टी बंधी देख फैंस परेशान हो गए।

बता दें कि सोमवार को अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में बिग बी हमेशा से थोड़े अलग अंदाज में नजर आए। फैंस से मिलने के लिए अमिताभ ने वाइट कुर्ता-पजामा और जूते पहने थे। उन्होंने वाइट और ब्लैक कलर का जैकेट भी पहना था। इसी के साथ उनके दाहिने हाथ में पट्टी बंधी हुई थी।

यह भी पढ़े - शाहरुख खान की ये 10 फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर ले आएंगी सुनामी! टूट जाएगा 'पठान' का रिकाॅर्ड

अपने ब्लाॅग में एक्टर ने लिखा, 'मैंने देखा कि जलसा के गेट पर बड़ी संख्या में बुजुर्ग, बच्चे और कई अन्य लोग इंतजार कर रहे हैं। फैंस की इतनी केयर और प्यार देखकर तो मैं धन्य हो गया। काम जारी है। संडे को सभी फैंस का आशीर्वाद मिला। मेरा प्यार स्नेह और आभार।' उन्होंने आगे लिखा, 'और काम चल रहा है। मेरे वेल विशर्स ने मुझे खूब सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है। मुझे अभी भी प्यार मिल रहा है। इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मैं आज होममेड स्लिंग और ग्रे कलर में हूं।'

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन मार्च महीने के शुरुआत में अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग कर रहे थे। हैदराबाद में इस फिल्म के सेट पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेता को चोट लग गई थी। उनकी पसली में गंभीर चोट आई थी। इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग टाल दी गई। बता दें कि प्रोजेक्ट के अश्विनी दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म है। तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किए जा रहे इसमें अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी हैं।

यह भी पढ़े - सोनू सूद के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, फिल्म 'फतेह' की शूटिंग से पहले लिया आशीर्वाद



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/hbl23zv