Saturday, March 18, 2023

संजय लीला भंसाली फिर बनाएंगे 'इंशाअल्लाह', सलमान खान के चलते बंद हुई थी फिल्म

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। पिछले साल उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में थीं। इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी वेब सीरीज 'हीरा मंडी' (Heera Mandi) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच खबर है कि फिल्ममेकर अपनी बंद हो चुकी फिल्म 'इंशाल्लाह' (Inshallah) की शूटिंग को दोबारा शुरू करने पर विचार कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को कास्ट किया था।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने इस खबर का खुलासा किया है कि संजय लीला भंसाली फिर से फिल्म 'इंशाल्लाह' पर काम शुरू करने वाले है। इस बार वह दूसरी स्टारकास्ट के साथ फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगे। दरअसल, पहले भंसाली ये फिल्म सलमान खान को लेकर बनाने वाले थे। जिसमें सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट को फाइनल किया गया था। लेकिन भंसाली और सलमान के बीच फाइनेंशियल इश्यूज की वजह से बात नहीं बन पाई। जिसके बाद यह फिल्म बंद डिब्बे में चली गई।

यह भी पढ़े - दलजीत कौर बनीं मिसेज पटेल, हिंदू रीति-रिवाज से बिजनेसमैन निखिल पटेल संग रचाई शादी

अब खबर है कि फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली 90 के दशक के दो टॉप स्टार्स से संपर्क करने पर विचार कर रहे हैं, ताकि उनकी अवेलबिलिटी और फिल्म को लेकर रुचि का पता कर सके। हालांकि इन खबरों पर अभी आधिकारिक तौर पर कोई बात सामने नहीं आई है। लेकिन अगर फिल्म दोबारा बनती है तो देखना दिलचस्प होगा कि 'इंशाल्लाह' में अब कौन सा हीरो कास्ट किया जाएगा।


बता दें कि फिलहाल भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हीरा मंडी' (Heera Mandi) की शूटिंग करने में बिजी चल रहे हैं। माना जा रहा है कि इस साल के अक्टूबर तक इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। फिलहाल सीरीज के चार एपिसोड शूट किए जा चुके हैं और अब बस 100 दिन की शूटिंग होना और बाकी है। वेब सीरीज 'हीरा मंडी' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज के बाद संजय लीला भंसाली 'बैजू बावरा' या फिर 'ईशाल्लाह' पर इस साल के आखिर तक काम शुरू करने की तैयारी में हैं।

यह भी पढ़े - ऑस्कर जीतने के बाद राम चरण बनेंगे इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा! एक्टर ने दिया बड़ा हिंट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/KuHk5qV