Monday, March 27, 2023

गौरी खान ने शेयर की फैमिली की लेटेस्ट फोटो, कहा- फैमिली वो है जो घर बनाती है...

Gauri Khan Shares Family Pic: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ-साथ उनकी लेडी लव वाइफ गौरी खान भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की गिनती आइडियल फैमिली में होती है। शाहरुख खान जहां बॉलीवुड के बड़े एक्टर हैं, वहीं गौरी एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। दोनों को जब भी किसी पार्टी या इवेंट में साथ देखा जाता है तो दोनों ही सबका ध्यान खींच लेते हैं। गौरी खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में गौरी अपने पूरे परिवार के साथ क्लासी पोज देती नजर आ रही हैं।


गौरी खान ने शेयर की फैमिली फोटो


रविवार को गौरी खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक नई फोटो शेयर की। गौरी की ये फोटो एक फैमिली फोटो है। टशन में उनके पति और बॉलीवुड के मेगा-सुपरस्टार शाहरुख खान, बेटी सुहाना खान, बड़े बेटे आर्यन खान और छोटे अबराम खान हैं।


ब्लैक कपड़ो में दिखाई दिए शाहरुख और उनके परिवार


गौरी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में सभी ने काले कपड़े पहने हुए हैं। इस फोटो में शाहरुख खान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस पहने हुए हैं, वहीं सुहाना खान ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन में जंपसूट पहने नजर आ रही हैं। गौरी ने ब्लैक वन पीस पहना हुआ है। आर्यन और अबराम ने ब्लैक टी-शर्ट, जींस और जैकेट भी पहन रखी है।


गौरी ने फैमिली को लेकर कही ये बात


इस फोटो को खुद गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है 'फैमिली वो है जो घर बनाती है... एक्साइटेड फॉर पेंग्विन इंडिया कॉफी टेबल बुक... कमिंग सून।' इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।


कुछ नया लेकर आने वाली हैं गौरी खान


एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक हार्ट आइकॉन शेयर किया है। इस फोटो और कैप्शन को देखने के बाद ये साफ हो रहा है कि गौरी खान कुछ नया और एक्साइटिंग लेकर आ रही हैं। लेकिन इसके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय को 5 फिल्मों से शाहरुख खान ने निकलवाया, बाद में किंग खान को मांगनी पड़ी माफी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qQdX1zm