Friday, March 17, 2023

ऑस्कर जीतने वालीं मिशेल योह पर चढ़ा आमिर खान का खुमार, साथ काम करने को हैं बेताब

पिछले दिनों अमेरिका में हुए ऑस्कर अवॉर्ड में बेस्ट अभिनेत्री का खिताब अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस मिशेल योह अपने एक बयान से सुर्खियों में आ गई हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मिशेल ने बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' यानी आमिर खान के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। जाहिर है कि मिशेल योह 95वें अकादमी पुरस्कार समारोह में फिल्म 'एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली पहली एशियाई महिला हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि वे आमिर खान की बहुत बड़ी फैन हैं।


दरअसल, ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस मिशेल योह का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे आमिर खान के साथ काम करने की इच्छा जताती दिख रही हैं। वह बोलीं, 'मैंने आमिर खान के साथ काम नहीं किया है लेकिन हम दोनों एनजीओ के ब्रांड एंबेसडर हैं, जिसे लिव टू लव कहा जाता है। यह पर्यावरण को बचाने के लिए बनाया गया है। खैर, मैं उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और वह न केवल एक अविश्वसनीय अभिनेता हैं बल्कि वह एक दरियादिल इंसान भी हैं और मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा।'

यह भी पढ़े - किसी का भाई किसी की जान' से लेकर 'शाकुंतलम' तक, अप्रैल में दस्तक देंगी ये बड़ी फिल्में

हालांकि वे यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे आमिर खान की तारीफ करते हुए कहा कि 'मैंने आमिर की एक फिल्म देखी है।' यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट की '3 इडियट्स' थी, जिसने देश के साथ-साथ विदेश में भी खूब धमाल मचाया था। मिशेल की इन बातों से ही पता चलता है कि वे आमिर की कितनी बड़ी फैन हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर के फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

गौरतलब है कि आमिर खान इन दिनों एक चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रहे हैं। स्टार को आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था, जो फ्लॉप रही थी। यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक थी। इससे पहले उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आई थी। ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई। लगातार दो फ्लॉप फिल्मों के बाद एक्टर एक्टिंग से ब्रेक पर हैं और वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

यह भी पढ़े - अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी इशिता दत्ता शादी के 6 साल बाद बनेंगी मां, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/EAi0zHd