Saturday, March 18, 2023

'भाभीजी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस ने दी गुड न्यूज, शादी के सात साल बाद बनने वाली हैं मां

Vidisha Srivastava is Pregnant: 'भाभीजी घर पर हैं' छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक है। यह सीरियल फैंस के पसंदीदा शो में से एक बन गया है। इस सीरियल के लगभग सभी कलाकारों ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। सीरियल में विदिशा श्रीवास्तव का किरदार फैंस को काफी पसंद आता है। वहीं, अब विदिशा को लेकर एक खुश कर देने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विदिशा के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां विदिशा जल्द ही मां बनने वाली हैं। विदिशा के प्रेग्नेंट होने की खबर पाकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं।


जून में मां बन सकती हैं विदिशा


विदिशा शादी के लगभग 7 साल बाद मां बनेंगी। खबरों के मुताबिक वह जून महीने में मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी उनके करीबी सूत्रों ने दी है। सूत्र ने बताया कि विदिशा 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। लोगों को इसकी जानकारी इसलिए नहीं मिली क्योंकि उनका बेबी बंप ज्यादा दिखाई नहीं दे रहा है। खबर यह भी है कि डिलीवरी के बाद विदिशा 3 महीने का मैटरनिटी ब्रेक लेंगी।


शो से ब्रेक लेंगी विदिशा


सूत्र ने ये भी बताया कि विदिशा श्रीवास्तव का शो छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। कहा जा रहा है कि विदिशा के सीन्स को एडवान्स में भी शूट करके रखा जाएगा ताकि उनके ब्रेक लेने से शो पर कोई असर ना पड़े। सूत्र ने कहा कि प्रोडक्शन हाउस उनका कोई रिप्लेसमेंट नहीं ढूंढ रहा है, क्योंकि ये क्लियर है कि ब्रेक के बाद वो शो में वापस लौटेंगी।


इस सीरियल से विदिशा को मिली थी पहचान


विदिशा को आज भी लोग 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मैम से ही जानते हैं। वह टीवी सीरियल में 'गोरी मेम' का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुई हैं। विदिशा श्रीवास्तव ने पुराना किरदार निभा रही नेहा पेंडसे की एग्जिट के बाद शो में एंट्री ली थी। विदिशा ने यू तो बहुत काम किया है, लेकिन उन्हें लोकप्रियता 'कहत हनुमान जय श्री राम' में देवी पार्वती का किरदार निभाने के बाद मिली थी।

यह भी पढ़ें: पकड़ी गई शहनाज की चोरी ! राघव के साथ रिलेशनशिप में हैं एक्ट्रेस? साथ मनाई होली, परिवार से मिलीं


फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं विदिशा


विदिशा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। वह साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। विदिशा तेलुगु सिनेमा की लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। 2005 में, उन्होंने एक तेलुगु फिल्म से अपनी शुरुआत की। उन्होंने स्टार प्लस पर 'ये है मोहब्बतें' के साथ छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी।


अपने बॉयफ्रेंड के साथ विदिशा ने की थी गुपचुप शादी


बात करें विदिशा श्रीवास्तव के पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने 2016 में अपने बॉयफ्रेंड सयाक पॉल से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। उनके पति सयाक पॉल का इंडस्ट्री से कोई खास लेना देना नहीं है। शादी के सात साल बाद वह अब मां बनने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना के घर गूंजी किलकारी, बेटी ने लिया जन्म, फोटो वायरल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AEaWLkQ