Thursday, March 23, 2023

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं आप नेता राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा? वायरल हुआ वीडियो

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Spotted: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि ये सोशल मीडिया पर हल्ला काटे रहती है। ये कहीं भी जाती हैं कैमरे इनके पीछे पीछे होते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया हालांकि इस दौरान वो अकेली नहीं थीं, उनके साथ आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी थे। वैसे ये पहली बार नहीं था जब दोनों को साथ देखा गया हो इससे पहल दोनों डिनर डेट पर साथ देखे गए थे और अब दोनों लंच पर साथ दिखे हैं, जिसके बाद से दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें तेज हो गई हैं। ट्विटर पर इनके वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) दोनों को हाल ही में एक रेस्टोरेंट में आते जाते स्पॉट किया गया। दोनों ने साथ में लंच किया। इससे पहले भी दोनों को डिनर पर साथ देखा गया था।

बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में दोनों ने लंच किया। सामने आई तस्वीरों में पहले राघव बाहर आते दिखाई देते हैं और फिर परिणीति उनके पीछे-पीछे रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हुई दिखाई देती हैं।

यह भी पढ़ें- सलमान की हरकतों से परेशान हुए आमिर खान

हाल ही में परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा को 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' अवार्ड से सम्मानित किया गया है। भारत में यह सम्मान पहली बार किसी को मिला है। परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की मूवी 'ऊंचाई' में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ देखा गया था। अब वो इम्तियाज अली की 'चमकीला' में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 के बाद कभी साथ काम नहीं करेंगे सलमान और कैटरीना!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/rpQVhav