Friday, March 24, 2023

ऊटी घूमने गईं सुंबुल तौकीर को बंदर ने काटा, एक्ट्रेस ने अस्पताल से शेयर की दर्दनाक तस्वीर

Sumbul Touqeer Gets Bitten By A Monkey: सुंबुल तौकीर बिग बॉस के फेवरेट कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। इन्हें शो में खूब पसंद किया गया था। वहीं ये अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं कभी लव लाइफ को लेकर तो कभी किसी और बात को लेकर। सुंबुल तौकीर खान इन दिनों समय तमिलनाडू के ऊंटी में समय बिता रही हैं। सुंबुल तौकीर खान लगातार अपने वेकेशन के फोटोज फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हालांकि इस दौरान उनके साथ हादसा हो गया है। एक्ट्रेस को जंगली बंदर काट लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। सुंबुल ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। छुट्टी के दौरान सुंबुल बंदर के हमले का शिकार हो गई हैं।

शेयर की गई तस्वीर में सुंबुल तौकीर खान के हाथ पर चोट का निशान दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि इस आर्ट को बनाने वाला एक बंदर है। सुंबुल तौकीर खान ने बताया है कि उनके हाथ पर एक बंदर ने काट लिया है। सुंबुल को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया।

सुंबुल के ट्रिप के दूसरे दिन ये हादसा हुआ। बंदर के काटने के बाद उनकी बहन उल्का ने उन्हें अपनी दोस्त के साथ मिलकर अस्पताल पहुंचाया। बाद में दोनों बहनों ने अपने इंस्टा से कुछ फोटोज शेयर किए। इस घटना की जानकारी देते हुए सुंबुल ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली जिसमें उनके हाथ में एक घाव दिख रहा है, इसमें उन्होंने लिखा है, 'द आर्ट।' वहीं, दूसरी फोटो बंदर की है, जिस पर 'द आर्टिस्ट' लिखा है।

यह भी पढ़ें- 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म के सेट पर हुआ हादसा

सुंबुल जब 'बिग बॉस 16' में थीं तो फहमान उन्हें सपोर्ट करने के लिए कुछ दिन के लिए बिग बॉस के घर में भी गए थे। 'इमली' के अलावा फहमान और सुम्बुल तौकीर खान साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- एक दूसरे को डेट कर रहे हैं आप नेता राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/vtxNBwH