Thursday, March 23, 2023

इरफान पठान के बेटे ने झूमे जो पठान गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, शाहरुख खान बोले- ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड..

Shah Rukh Khan reacts to Irfan Pathan: सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद 'पठान' अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। ओटीटी प्राइम वीडियो पर रिलीज होते ही इसका क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है। शाहरुख खान की फिल्म के कई गानों पर ढेर सारे रील्स और वीडियोज बन रहे हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे का डांस भी इंटरनेट पर छाया हुआ है। क्यूट डांस पर शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है। यह क्यूट नन्हा फैन कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के नन्हे मंचकिन हैं यानी कि उनके छोटे से बेटे छोटे पठान। क्रिकेटर इरफान पठान के सबसे छोटे बेटे ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के पॉपुलर सॉन्ग 'झूमे जो पठान' (Jhoome Jo Pathaan) गाने पर जोरदार ठुमके लगाए। जिसको देखकर किसी का भी दिल इस छोटे पठान पर आ जाएगा। शाहरुख खान को इरफान के नन्हें पठान का डांस इतना पसंद आया कि उन्होंने छोटे पठान की तारीफों के पुल बांध दिए। क्रिकेटर इरफान के मजे लेते हुए शाहरुख खान ने बोला कि 'ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड है'।


शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने न केवल बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े बल्कि अपने फैंस का दिल भी जीता है। 22 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने के बाद फैंस एक बार फिर से इस फिल्म को लेकर क्रेजी हो गए हैं। लेकिन एक फैन जिसका प्यारा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, वह इतना क्यूट है कि उसपर तो शाहरुख खान का दिल भी आ गया है।

यह भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहू मालदीव में बरपा रहीं कहर, बाथरोब में पूल पर लेटकर दिए हॉट पोज

अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने छोटे बेटे के डांस की एक प्यारी क्लिप शेयर की। वीडियो की शुरुआत इरफान के ठीक सामने फर्श पर बैठे नन्हे मंचकिन से होती है। जिस पल क्रिकेटर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) से 'झूमे जो पठान' बजता है, बच्चा (Imran Khan Pathan) उठ जाता है और इरफान अपने प्यारे तरीके से डांस करना शुरू कर देते हैं और फिर उनका बेटा इमरान खान पठान के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है, वो भी इस गाने पर झूमने लगता है। आपको बता दें कि छोटे पठान की उम्र केवल 6 साल का है। इरफान की बीवी का नाम सफा बेग है (Safa Baig), जोकि शादी से पहले पेशे से एक मॉडल थीं।

irfaan_pathaan_son.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/vlVQZ69