Sunday, March 19, 2023

अवॉर्ड शो में मस्ती करती दिखी बिग बॉस 16 की मंडली, शिव ठाकरे ने साजिद संग मचाय धमाल

बिग बॉस का 16वां सीजन खत्म हो चुका है लेकिन घर में रहने वालों की मंडली अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती है। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला। हाल ही में मुंबई में आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड 2023 (Iconic Gold Awards 2023) का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में रौनक जमाने के लिए अब्दू रोजिक, शिव ठाकरे, साजिद खान और सुंबुल तौकीर खान भी पहुंचे। इन चारों ने एक साथ खूब पोज दिए और मस्ती की। इस बीच सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और साजिद खान (Sajid Khan) की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों काफी खुश हैं। वहीं अब्दू रोजिक और सुंबुल तौकीर खान भी एक फ्रेम में दिखे।


जाहिर है कि बिग बॉस के घर में शिव और साजिद की दोस्ती काफी अच्छी रही थी। दोनों एक दूसरे को भाई कहते थे। शो खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती अब तक बरकरार है। कुछ ऐसा ही भाईचारा देखने को मिला अवॉर्ड शो में। जहां शिव ठाकरे और साजिद खान ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर पोज दिए। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़े - अर्जुन कपूर संग रिलेशन को मलाइका ने बताया प्री-हनीमून फेज, वेडिंग प्लान पर कही ये बात

इस इवेंट से शिव ठाकरे का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी को पोज देते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके कपड़े थोड़े ठीक नहीं होते। शिव बताते हैं कि उन्होंने कार में ही कपड़े चेंज किए हैं। बता दें कि साजिद खान अपनी मंडली के साथ फराह खान की पार्टी में स्पॉट हुए थे। इस दौरान सबने एक साथ खूब मस्ती की। इसके बाद अब वह शिव के साथ दिखे हैं। शिव ठाकरे का अब्दू रोजिक से बॉन्ड भी काफी गहरा है। दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें शिव और अब्दू साथ पोज देते दिख रहे हैं।


गौरतलब है कि बिग बॉस 16 से बाहर आकर अब्दू रोजिक कई बार कहते दिखे हैं कि घर में उनकी मंडली अब खत्म हो चुकी है। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि 'मंडली ऑवर'। फिलहाल घर से निकलने के बाद सभी कंटेस्टेंट अपने अपने काम में व्यस्त हो गए हैं। इस बीच शिव ठाकरे ने फिलहाल अपने किसी भी प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है। हालांकि वह लगातार कई इवेंट्स में शामिल हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक शानदार गाड़ी भी खरीदी है। वहीं साजिद लंबे ब्रेक के बाद एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े - संजय लीला भंसाली फिर बनाएंगे 'इंशाअल्लाह', सलमान खान के चलते बंद हुई थी फिल्म



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/DIpoOLG