Thursday, March 16, 2023

अगले महीने नहीं इसी महीने ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की 'पठान' ! सामने आई रिलीज डेट

Pathaan OTT Release: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' ने वो कारनामा कर दिखाया है जो अब हिंदी इंडस्ट्री के लिए एक बहुत ही मुश्किल पैमाना बन चुका है। अब इसे पार करना बेहद मुश्किल है। यश राज फिल्म्स की सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'पठान' एक ऐतिहासिक आल-टाइम ब्लॉकबस्टर और सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अब फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर आ चुकी है। जल्दी ही फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

हालांकि अभी तक ऑफीशियली तो किसी डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि Pathan 22 मार्च को Amazon Prime पर रिलीज होने जा रही है।

50 दिन ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद अब पठान ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है। इस फिल्म को रिलीज के 56 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में बातें चल रही हैं।

यह भी पढ़ें- कपिल के शो में पिता सलीम ने खोली सलमान की पोल

पठान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। पठान से उन्होंने 4 साल बाद धमाकेदार वापसी की है। 25 जनवरी को रिलीज हुई 'पठान' का दुनिया भर में बाहें खोल कर स्वागत किया गया। शाहरुख की फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस 'पठान' को लेकर बेहद एक्साइटेड थे। ये खुशी थिएटर्स में बराबर देखने को मिली।

यह भी पढ़ें- जल्द बनने जा रहा है Desi Boyz का सीक्वल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/KsHUCMN