Wednesday, March 22, 2023

टीवी की संस्कारी बहू मालदीव में बरपा रहीं कहर, बाथरोब में पूल पर लेटकर दिए हॉट पोज

Shraddha Arya: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रहीं हैं। और वो वहां से जो कातिलाना तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं, उन्हें देखकर किसी कोई भी उनका पलभर में दीवाना बन जाएगा। टीवी के शो... पर तो श्रद्धा आर्या को आपने हमेशा साड़ी या सूट में संस्कारी बहू के रोल में देखा होगा। लेकिन श्रद्धा जीतनी रील लाइफ में संस्कारी दिखती हैं उससे कहीं ज्यादा वो रीयल लाइफ में मॉर्डन हैं। इन दिनों श्रद्धा मालदीव में वेकेशन मना रहीं हैं। वेकेशन की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर शेयर की है। जिसे देखकर आपको जरूर जोर का झटका लगने वाला है।श्रद्धा ने जो लेटेस्ट फोटोशूट अपना सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसके देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे। बाथरोब में पूल किनारे लेटकर श्रद्धा आर्या हॉट पोज में कहर बरपा रहीं हैं। उनका यह कातिलाना अंदाज उनके फैंस को खूब लुभा रहा है। श्रद्धा को इस अवतार में देखकर उनके फैंस सबसे ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहें हैं । एक्ट्रेस के फैंस उनके इन हॉट पोज पर जमकर कमेंट्स कर रहें हैं।


टीवी की संस्कारी बहू श्रद्धा आर्या के किलर और हॉट पोज को देखकर कोई भी उनपर लट्टू हो जाएगा। दरअसल, श्रद्धा इन दिनों मालदीव में अपने पति राहुल संग छुट्टियां मना रही हैं। इसी दौरान की उन्होंने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनका यह हॉट अंदाज सोशल मीडिया में सनसनी फैला रहा है। श्रद्धा ने वाइट बाथरोब में हॉट अंदाज में पोज दिए। जिसे देखकर किसी को भी पसीना आ जाए। पूल किनारे श्रद्धा चिल करते नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा- एक बहुत जरूरी ब्रेक और वैक थेरेपी।

यह भी पढ़ें: पठान का तहलका, 56वें दिन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का तूफान जारी

श्रद्धा को 'कुंडली भाग्य' में उनके किरदार प्रीता के लिए फैंस से बहुत प्यार मिलता है, जिसका वह कई सालों से हिस्सा रही हैं। श्रद्धा न केवल अपने काम के लिए बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं, साथ ही उनका स्टाइलिश अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है।श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

tv_actress1.jpg


श्रद्धा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो श्रद्धा आर्या ने भारतीय नौसेना के अधिकारी राहुल नागल से शादी की है। लगभग एक साल तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने 13 नवंबर को सगाई की, उसके बाद 16 नवंबर को उनकी शादी हुई।वर्कफ्रंट पर श्रद्धा करण जौहर की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस एकता कपूर के हिट शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का रोल करती हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान का अनदेखा लुक, फोटो देख आप भी हो जाएंगे हैरान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/H2IY5FA