Sunday, March 26, 2023

18 साल पहले राम चरण ने दिया था पहला ऑडिशन, लंबे बाल और काला चश्मा एक्टर को पहचान पाना मुश्किल

Happy Birthday Ram Charan: इन दिनों राम चरण खूब चर्चा में हैं। वजह RRR फिल्म के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर मिलना है। वे अपने चाहने वालों से ऑस्कर जीतने वाली RRR को लेकर ताऱीफें भी बटोर रहे हैं। राम चरण के किरदार को देश ब दुनिया भर में खूब सराहा जा रहा है जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल से सबको चौंका दिया। आज एक्टर अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। अभिनेता ग्लोबली भी काफी लोकप्रिय हुए हैं। ‘नाटू-नाटू’ के ऑस्कर जीतने के बाद पूरी स्टारकास्ट चर्चा में बनी हुई है। अब इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो उनक पहले ऑडिशन का है।

साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'चिरुथा' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यह राम चरण तेजा की पहली फिल्म थी। तब से, उन्होंने कई तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया है और बॉक्स ऑफिस पर सफलताओं की पूरी झड़ी लगा दी। इसके साथ ही राजामौली के साथ फिल्म 'मगधीरा' से उन्हें पूरी दुनिया में अलग पहचान मिली।

आपको बता दें कि ‘आरआरआर’ फिल्म की सफलता के बाद राम चरण ‘आरसी 15’ फिल्म की शूटिंग में जुटे हुए हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है। इसे तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। पहली बार दर्शकों को राम चरण और कियारा की जोड़ी एक साथ स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें- टॉप एक्ट्रेसेस को खूबसूरती में मात देती थीं आकांक्षा दुबे



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5F4WpRH