Thursday, March 23, 2023

सलमान की हरकतों से परेशान हुए आमिर खान, इस बड़ी फिल्म से एक्टर को किया बाहर!

Salman-Aamir Have Differences: 30 साल पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी ने अंदाज अपना अपना में खूब धमाल मचाया था। दोनों की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने इस समय कई रिकॉर्ड कायम किए थे। इसके बाद से फैंस दोनों को साथ देखने के लिए बेताब थे, जिसके बाद खबर आई थी कि दोनों स्पैनिश फिल्म चैंम्पियन्स के रिमेक में साथ नजर आने वाले हैं। बीते कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि आमिर खान साल 2019 की स्पेनिश फिल्म 'चैंपियंस' को प्रोड्यूस करेंगे, जिसमें सलमान खान भी दिखाई देंग, लेकिन अब फिल्म चैंपियन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

रिपोर्ट्स है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर सलमान खान और आमिर खान के बीच वैचारिक मतभेद आ गए हैं। ऐसी खबरें हैं कि आमिर की इस फिल्म की स्क्रिप्ट से सलमान खान खुश नहीं हैं। आमिर ही चाहते थे कि सलमान खान इस फिल्म में अच्छा रोल प्ले करें, लेकिन अब जब रिपोर्ट्स में वैचारिक मतभेद की बातें सामने आ रही हैं।

पोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने 'चैंपियंस' (Champions) के रीमेक की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है। आमिर खान और निर्देशक आरएस प्रसन्ना सलमान द्वारा किए जा रहे बदलाव से सहमत नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 के बाद कभी साथ काम नहीं करेंगे सलमान और कैटरीना!

'सुल्तान' जुलाई 2016 में रिलीज हुई थी तो वहीं आमिर की 'दंगल' दिसंबर 2016 में रिलीज हुई थी, लेकिन दोनों में जो चीज कॉमन थी वो थी कुश्ती। दोनों ही फिल्में एक ही विष्य पर आधारित थीं। सलमान इस बात से खफा हो गए थे कि उनकी फिल्म के सब्जेक्ट से मिलती-जुलती कहानी पर आमिर ने फिल्म बनाई और रिलीज कर दी। बात तब ज्यादा बढ़ गई जब एक पार्टी के दौरान आमिर ने कुछ ऐसा कह दिया कि सलमान भड़क गए थे।

यह भी पढ़ें- ये कैसा हो गया रवि दुबे का हाल?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ELnVjQp