Monday, March 20, 2023

राहा के जन्म के दौरान एक हफ्ते तक अस्पताल में रहे थे रणबीर, बताया कैसा था लेबर रूम का एक्सपीरियंस

Ranbir Kapoor on labour Room Experience With Alia: बॉलीवुड के लवी डबी कपल एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर साथ दिखाई देते हैं। इन दिनों कपल पेरेंटहुड को खूब एन्जॉय कर रहा है। दोनों बेटी राहा के साथ अक्सर सपॉट किए जाते हैं। बीते साल दोनों ने अप्रैल के महीने में शादी रचाई, जिसके बाद 6 नवंबर को बेटी राहा कपूर को भी जन्म दिया। हालांकि दोनों न अभी तक बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। इसके बाद से बीते काफी समय से फैंस राहा कपूर का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने आलिया के साथ अपने लेबर रूम के एक्सपीरियंस को शेयर किया और बताया वो हफतेभर तक अस्पताल में रह थे। रणबीर कपूर ने साझा किया कि जब उन्होंने पहली बार अपनी बेटी राहा को गोद में लिया था, तो उन्हें कैसा लगा। उन्होंने कहा कि गर्भनाल कटते ही उन्होंने राहा को ले लिया और यह हमेशा उनकी जिंदगी की एक बहुत बड़ी 'कोर मेमोरी' के रूप में रहेगा।

रणबीर ने बताया, ''जब मैंने उसे और आलिया को पहली बार एक साथ देखा था, वह भी मेरे लिए एक बहुत ही जादुई पल था।"

यह भी पढ़ें- बरेली में हुआ स्वरा-फहद का ग्रैंड रिसेप्शन

खुद को एक पिता के रूप में रेटिंग देने के सवाल पर रणबीर ने कहा कि वह खुद को 7 की रेटिंग देना चाहेंगे। रातों की नींद ***** हो जाती है क्योंकि जब आपको अपने पहले बच्चे की एक्साइटमेंट होती है और वह बिस्तर में हमारे बीच सो रही होती है, तो आप उसकी थोड़ी सी हरकत से भी अलर्ट हो जाते हैं।

बता दें कि रणबीर और आलिया अप्रैल 2022 में शादी के बंधन बंधे थे और नवंबर 2022 में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था, तब से दोनों अपनी लाइफ के अच्छे फेज को एंजॉय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अलाना पांडे की शादी में पहले जमकर नाचे शाहरुख खान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AfFcp7i