Wednesday, March 15, 2023

'तुझे देखा तो ये जाना सनम' पर आमिर और ऐश्वर्या का डांस देख चौंके फैंस, वीडियो देख बोले- 'ये कैसे हुआ'

Aamir khan and Aishwarya Rai Old Video: बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक समय था जब इनकी फिल्में टॉप पर टंगी रहती थीं। इनकी जोड़ी एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियों के साथ बनी। हालांकि इन्होंने कभी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्मों में काम नहीं किया। इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है, जिसकी वजह से इन दोनों ने ही कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया।

खबरों की मानें तो आमिर खान और ऐश्‍वर्या एक एड के लिए साथ काम कर रहे थे। इस दौरान आमिर ने ऐश्‍वर्या संग भी ऐसा प्रैंक किया कि ऐश्‍वर्या समझ ही नहीं पाई और वह आमिर से खफा हो गईं और कभी उनके साथ काम ना करने का मन बना लिया था, लेकिन ऐश्वर्या ने फिल्म मेला में आमिर के साथ कैमियो जरूर किया है।

वहीं दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बहन की मेहंदी सेरेमनी में सिगरेट पीती दिखीं अनन्या पांडे

इस वीडियो को लोग देखते नहीं थक रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो है काफी पुराना भी है। आमिर खान को पिछले साल रिलीज हुई मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था, जिसमें करीना कपूर खान भी थीं।

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म थिएटर पर नहीं चल पाई थी। इस समय आमिर ने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है। वहीं ऐश्वर्या राय को आखिरी बार मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 1' में देखा गया था। अभिनेता सीक्वल में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी जो अप्रैल 2023 में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें- Bholaa को हिट कराने के लिए अजय देगवन ने चली शाहरुख खान की चाल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/TVfG7A6