Saturday, March 18, 2023

शाहरुख खान की इन हरकतों से परेशान होकर गौरी खान ने तोड़ लिया था रिश्ता, कपड़ों पर करते थे रोक टोक

Shah Rukh Khan-Gauri Love Story: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख के साथ-साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड में शाहरुख और गौरी को परफेक्ट कपल के रूप में देखा जाता है। जाहिर है कि शाहरुख गौरी से कितना प्यार करते हैं। इस बात का जिक्र वे कई बार कर भी चुके हैं। गौरी और शाहरुख की लव स्टोरी भी किसी से छुपी नहीं है।दोनों ने ऐसे कई इंटरव्यूज और प्रोग्राम्स में एक दूसरे को लेकर अपने प्यार का खुलासा भी कर चुके हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में गौरी ने कहा था कि शाहरुख उन्हें लेकर काफी पज़ेसिव हैं।


कपड़ो को लेकर रोक-टोक करते थे शाहरुख


गौरी सिमी गरेवाल के चैट शो में नजर आईं। इस इंटरव्यू में गौरी ने शाहरुख के बारे में कई बातें बताईं। उन्होंने कहा, 'शुरुआत में शाहरुख मेरे लिए इतने पज़ेसिव थे कि मुझे लगा कि वह दिमागी तौर पर बीमार हैं। शाहरुख ने मुझे व्हाइट टॉप पहनने से भी मना कर दिया था, क्योंकि यह काफी ट्रांसपेरेंट होते हैं। इसके साथ ही गौरी ने खुलासा किया कि शाहरुख उन्हें घुटनों तक के कपड़े पहनने की इजाजत नहीं देते थे।


शाहरुख खान को इस बात से होती थी जलन


शाहरुख ने भी गौरी की बातों पर सहमती जताते हुए कहा, "मैं गौरी को लेकर बहुत पजेसिव था। जब वह किसी से बात करती थी, तो मुझे काफी जलन भी होती थी। हालांकि, चाहे वह महिला हो या पुरुष हर किसी में यह फीलिंग अपने पार्टनर को लेकर जरूर होती है।" लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख की इन हरकतों से परेशान होकर गौरी खान ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था?

यह भी पढ़ें: प्यार में पागल इन एक्टर्स ने तोड़ी मजहब की दीवार, शादी के लिए बदला धर्म


गौरी ने तोड़ लिया था शाहरुख से रिश्ता


जी हां, एक समय ऐसा भी आया था जब गौरी शाहरुख के पजेसिव नेचर से परेशान हो गई थीं और उन्होंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद शाहरुख उन्हें मनाने मुंबई तक चले गए थे। बात करें कपल की लव स्टोरी की तो दोनों अलग-अलग धर्म से आते हैं। ऐसे में दोनों के परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे।


इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख खान

आखिरकार काफी जद्दोजहद के बाद दोनों की फैमिली मान गई और 1991 में शाहरुख-गौरी ने शादी कर ली। वहीं, बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो वह चार साल के ब्रेक के बाद फिल्म 'पठान' से दर्शकों के बीच लौटे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। 'पठान' के बाद शाहरुख फिल्म 'डंकी' और 'जवान' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता का इस एक्टर पर था क्रश, सोते वक्त साथ रखती थीं ये चीज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4C8nPME