Tuesday, March 28, 2023

एडवांस बुकिंग में 'भोला' का हुआ बुरा हाल, क्या रिलीज से पहले पिट जाएगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म?

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'भोला' (Bholaa) की रिलीज में बस एक दिन बचा है। फिल्म के मेकर्स कल यानी 30 मार्च को इसे सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं। भोला में एक बार फिर अजय देवगन के साथ तब्बू की जोड़ी दिखाई देगी। जिसके लिए फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हाल ही में मेकर्स ने 'भोला' की एडवांस बुकिंग (Bholaa Advance Booking) शुरू कर दी है। जिसके पहले दिन के आकड़ें सामने आ गए हैं। लेकिन ये आंकड़े उम्मीद से काफी कम हैं। जिसके बाद से ट्रेड एनालिस्टों के बीच खलबली मची हुई है।

बता दें कि 'भोला' के पहले दिन की एडवांस बुकिंग में आए आंकड़े काफी कम हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने अब तक कुल 64 लाख रुपए तक की कीमत के टिकट ही बेचे हैं। दूसरे दिन उम्मीद थी की फिल्म के टिकट्स की बिक्री में तेजी आएगी। लेकिन अभी तक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की एडवांस बुकिंग ने तेजी नहीं पकड़ी। जिसकी वजह से 2 दिन में इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए अब तक करीब 1 करोड़ रुपये ही हासिल किए हैं।

यह भी पढ़े - दीपिका चिखलिया ने फिर माता सीता बनकर जीता लोगों का दिल, देखकर गदगद हुए फैंस ने कही ये बात

एडवांस बुकिंग में आई रिपोर्ट को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट ने उम्मीद जताई है कि फिल्म 'भोला' पहले दिन करीब 20 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेगी। हालांकि यह 30 मार्च को देखना ही दिलचस्प होगा कि फिल्म को दर्शकों से कैसा वर्ड ऑफ माउथ मिलता है। फिल्म की कमाई बहुत हद तक इसके वर्ड ऑफ माउथ पर ही निर्भर करेगी।

गौरतलब है कि अजय देवगन की 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। जो सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं अब सुपरस्टार अपनी दूसरी फिल्म 'भोला' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को खुद अजय ने डायरेक्ट किया है। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि 'भोला' तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कैथी' (Kaithi) की हिंदी रीमेक है। कैथी को निर्देशक लोकेश कनगराज ने बनाया था। जिसमें सूर्या के भाई कार्थी लीड रोल में थे। वहीं इसकी हिंदी रीमेक में अजय देवगन नजर आएंगे। उनके अलावा तब्बू (Tabu) भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

यह भी पढ़े - भोला की रिलीज से पहले अजय देवगन ने फैंस को दिया सरप्राइज, बताया कब आएगा 'मैदान' का टीजर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/pKmPAXE