Friday, March 24, 2023

फिल्मों में किसिंग सीन करने पर इमरान हाशमी को खानी पड़ती है पत्नी की मार, एक्टर ने किया खुलासा

बाॅलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आज अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा किसिंग सीन से फेमस हुए एक्टर का जन्म 24 मार्च 1979 को हुआ था। अपनी फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी ने एक्ट्रेस मल्लिका शेहरावत के साथ बोल्ड सीन्स की भरमार कर तहलका मचा दिया था। इसके बाद उन्होंने लगातार कई फिल्में की जिसमें उनके किसिंग सीन सुर्खियों में रहे। आलम ये रहा कि इमरान को किसिंग सीन के लिए ही जाना जाने लगा। हालांकि ऐसे सीन करने के लिए उन्हें काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है। खुद एक्टर ने इस बात का खुलासा किया।

बता दें कि इमरान हाशमी से उनकी किताब 'द किस ऑफ लाइफ' (The Kiss of Life) की लॉन्चिंग के दौरान जब पूछा गया कि जब आप फिल्मों में किस करते हैं तो आपकी पत्नी का कैसा रिएक्शन होता है। इसके जवाब में एक्टर ने मजेदार बात बताई। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी परवीन शहानी किसिंग सीन्स से बहुत जलती हैं। उन्हें कई बार अपनी पत्नी से मार खानी पड़ी और महंगे गिफ्ट देने पड़े।

यह भी पढ़े - हनीमून के बीच दलजीत कौर ने शेयर की बेडरूम फोटोज, पति निखिल संग कोजी होते दिखीं एक्ट्रेस

इमरान हाशमी ने कहा, 'शुरुआत तो जब वो कोई ऐसा सीन देखती थीं तो मुझे बैग से खूब मारती थीं। हालांकि बाद में उन्हें चीजें समझ आने लगी और अब वो बैग से नहीं बल्कि हाथों से मुझे मारती हैं।' एक्टर ने आगे कहा, 'मुझे हर किस सीन या बोल्ड सीन के बदले अपनी पत्नी को महंगे बैग गिफ्ट में देने होते हैं। उनकी अलमारी बैग से भरी हई है।'

गौरतलब है कि इमरान हाशमी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म सेल्फी रिलीज हुई जिसमें वे पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे। हालांकि सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। वहीं अब एक्टर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी दिखाई देंगे। इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े - भीड़ में भूमि पेडनेकर ने दिए कई इंटीमेंट सीन! तारीफ करते नहीं थक रहे डायरेक्टर अनुभव सिन्हा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/YZp2LGN