Thursday, March 30, 2023

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने प्रियंका चोपड़ा से लिया पंगा, गुस्से में आकर कह डाली इतनी बड़ी बात

बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने अचानक बाॅलीवुड छोड़कर हाॅलीवुड का रुख क्यों किया। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें बाॅलीवुड इंडस्ट्री में पीछे की तरफ धकेला जा रहा था। इंडस्ट्री में उनके खिलाफ कुछ लोगों ने गैंग बना लिया था। उन्हें मन मुताबिक काम मिलना बंद हो गया। इन सभी बातों ने प्रियंका को इतना परेशान किया कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला कर लिया। एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद इंडस्ट्री में तहलका मच गया। इस बीच उनके बयान पर ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने चैंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के बयानों ने इंडस्ट्री की पोल उजागर कर के रख दी है। कुछ लोग उनके स्टेटमेंट को शाहरुख खान से भी जोड़कर देख रहे हैं। दोनों की कुछ सालों पहले अनबन हो गई थी। हालांकि एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्वीट ने इस बात पर पक्की मुहर लगा दी कि लोगों का अंदाजा एकदम सही था। लेकिन राखी सावंत को इंडस्ट्री के खिलाफ प्रियंका चोपड़ा के बयान रास नहीं आ रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस के आरोपों पर कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने ये सारे खुलासे अब क्यों किए हैं, पहले करने चाहिए थे।

यह भी पढ़े - राम नवमी पर 'आदिपुरुष' के नये पोस्टर को देख भड़के यूजर्स, बोले- धर्म का ऐसा मजाक, फिल्म को बताया कार्टून

राखी सावंत ने पैपराजी से बातचीत में कहा, 'प्रिंयका चोपड़ा को खुलासे तब करने चाहिए थे, जब वो बॉलीवुड में काम कर रही थीं। अब वो विदेश जा चुकी हैं और वहीं पर रहती हैं। वहां रहते हुए ऐसे खुलासे करने का क्या मतलब है।' राखी सावंत के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा विदेश में रहती हैं। वहां बैठकर ऐसी बातें करने का क्या मतलब है। पहले तो उन्होंने यहां बर्फी और लड्डू खा लिए और अब ये सारी बातें बोल रही हैं।

वहीं करण जौहर पर बात करते हुए राखी सावंत ने कहा कि 'अरे भैया आप लोग क्यों मेरी लड़ाई करना चाहते हैं। करण जौहर मेरे भाई जैसा है। मैं उसके बारे में क्यों बोलूंगी। मैं करण के खिलाफ कुछ नहीं बोलना चाहती हूं।' ड्रामा क्वीन के इन बयानों से हलचल मच गई है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग राखी का साथ दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। जाहिर है कि लोगों को लगा था कि वो देसी गर्ल का साथ जरूर देंगी। लेकिन हुआ इसके विपरीत है।

यह भी पढ़े - भोला रिलीज होते ही फुटबाॅल के साथ 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, धांसू टीजर रिलीज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fqvcebN