Tuesday, March 21, 2023

सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर! ईद पर फैंस से नहीं मिल सकेंगे एक्टर, भीड़ इकट्ठा होने पर रोक

Salman Khan receives threat: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। पूरा देश इस बात को सोच रहा था कि पंजाब में कैसे खुलेआम सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर फरार हो सकता है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची थी। इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। अब एक बार फिर सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। बीते शनिवार की दोपहर ई-मेल (Salman Khan Receives Threat Mail) के जरिए दबंग खान को जान से मारने की खुली चुनौती दी गई। इसके बाद सलमान खान के घर के बाहर सिक्यॉरिटी काफी कड़ी कर दी गई है। हर चीज पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। वहीं धमकी के बाद सलमान खान के घर के बाहर लगने वाली फैंस की भारी भीड़ पर भी पाबंदी लगा दी है।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा कारणों को देखते हुए मुंबई पुलिस ने कुछ अहम फैसले लिए हैं। पुलिस ने तय किया है कि वह एक्‍टर के घर के बाहर हर दिन हजारों की संख्‍या में इकट्ठा होने वाली भीड़ को अनुमति मिलेगी। इसके चलते एक्टर के घर के बाहर दो सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) रैंक के अधिकारी और 8-10 कांस्टेबल को तैनात किया गया है। ये 24 घंटे गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के बाहर तैनात रहेंगे।

ऐसे में कहा जा रहा है कि हर साल की तरह इस साल गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के बाहर ईद पर जश्न का माहौल नहीं देखने को मिलेगा। एक्टर फैंस से मिलने बाहर नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ें- सलमान की आवाज में रिलीज हुआ 'जी रहे थे हम'

करीबी ने आगे बताया कि सलमान इस सुरक्षा घेरे के खिलाफ थे और इस पर एतराज जताया था। दोस्त ने बताया, 'सलमान को लगता है कि इस धमकी पर जितनी ज्यादा अटेंशन दी जा रही है, उससे ऐसा लग रहा है जैसे धमकी देने वाले आदमी को हम और अटेंशन दे रहे हैं। इससे धमकी देने वाले को ऐसा लगेगा कि वह अपने प्लान में सक्सेसफुल हो गया, लेकिन सलमान एकदम निडर हैं और वह डरने वाले नहीं हैं। उनका कहना है कि जो जब होना होगा, तब होगा। लेकिन फैमिली प्रेशर की वजह से सलमान ने अपनी सारी आउटिंग और प्लान कैंसल कर दिए हैं। उन्होंने सिर्फ 'किसी का भाई किसी की जान' का पोस्ट प्रोडक्शन तय वक्त पर रखा है क्योंकि इसे डीले नहीं किया जा सकता।'

यह भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से नहीं डरे सलमान खान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qDoLMQi