Monday, March 20, 2023

74 साल की उम्र में हेमा मालिनी ने हवा में उड़ते हुए किया बैले डांस, मां को देख गदगद हुई ईशा देओल

Hema Malini Amazes with her Dance: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हेमा की लोकप्रियता आज भी कायम है क्योंकि उन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों का दिल जीता हुआ है। वह आज भी अपनी एक्टिंग की तरह अपने डांस से दर्शकों को हैरान कर देती हैं। उनके डांस के लाखों दीवाने हैं। हेमा मालिनी इन दिनों अपने डांस की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने बैले डांस किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस ही नहीं बल्कि उनकी बेटी ईशा देओल भी हैरान रह गई हैं।


गंगा नदी की थीम पर हेमा मालिनी ने किया बैले डांस


हाल ही में मुंबई के एनसीपीए मैदान में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में हेमा मालिनी ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। उन्होंने रविवार को मुंबई में गंगा नदी की थीम पर बेस्ड बैले डांस परफॉर्म किया। एनसीपीए ग्राउंड पर सुंदर सफेद और नीले रंग की पोशाक पहने हेमा मालिनी हवा में उड़ते हुए बैले डांस करती नजर आईं। उनके डांस को देखकर उनकी बेटी ईशा देओल ने उनकी काफी तारीफ की है।

मां का डांस देख खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाई ईशा देओल

ईशा ने डांस परफॉर्मेंस के दौरान की अपनी मां हेमा मालिनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं अपनी मां को स्टेज पर ‘गंगा’ परफॉर्म करते हुए देखा। बहुत खूबसूरत और स्टनिंग डांस था। साथ ही यूथ के लिए पर्यावरण और नदियों को बचाने के लिए एक जरूरी मैसेज भी। उनका अगला शो भी जरूर देखें। लव यू मम्मा! #गंगाबैलेबाईहेमामालिनी"


इस उम्र में हेमा के डांस ने किया लोगों को हैरान


वहीं, हेमा मालिनी की परफॉर्मेंस देख ईशा देओल ही नहीं, 74 साल की उम्र में इस बैले डांस को देखकर सभी दर्शक भी हैरान रह गए। नेटिजन्स भी इस दौरान की कई तस्वीरें पोस्ट कर हेमा मालिनी की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें यह डांस बहुत पसंद आया।

यह भी पढ़ें: ऑस्कर विनर एसएस राजामौली के साथ काम करना चाहती हैं हेमा मालिनी, कहा- 'अगर मुझे अच्छी भूमिका...'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/U4CQfBy