Monday, March 20, 2023

ऑस्कर विजेता जूनियर एनटीआर का बड़ा फैसला, कहा- फिल्में करना बंद कर दूंगा...

Jr NTR: फिल्म 'आरआरआर' ने इतिहास रच दिया है। इस फिल्म के गाने 'नाटू नटू' को ऑस्कर अवॉर्ड मिल चुका है। इस फिल्म के कलाकारों की भी पूरी दुनिया में सराहना हो रही है। ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद वतन लौटने पर फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया है। इसी बीच एक्टर जूनियर एनटीआर ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जो अब सुर्खियों में बना हुआ है। जूनियर एनटीआर अक्सर खबरों में बने रहते हैं। फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मगर उन्होंने जो चौंकाने वाला खुलासा किया है शायद इससे उनके फैंस निराश हो जाएं।


फैंस बार-बार कर रहे थे ये सवाल


जूनियर एनटीआर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रमुख एक्टर हैं। अभी तक उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दरअसल एनटीआर हाल ही में हैदराबाद में एक इवेंट अटेंड करने पहुंचे थे। यहां उनके फैंस बार-बार उनसे फिल्म को लेकर सवाल कर रहे थे। एक फैन ने उनसे उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में पूछा की उन्होंने कौन-सी फिल्म साइन की है।


जूनियर एनटीआर ने नहीं साइन की कोई फिल्म


लेकिन फैंस द्वारा लगातार यह सवाल पूछे जाने से वह निराश हो गए। इस सवाल पर जूनियर एनटीआर ने कहा, "मैं कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं और अगर आप बार-बार पूछते हैं, तो मैं फिल्में करना बंद कर दूंगा..।" एक्टर ने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं राम चरण! एक्टर ने क्रिकेटर को लेकर कही ये बात


जूनियर एनटीआर की बात सुन चौंके फैंस


फैंस यह सुनकर चौंक गए कि जूनियर एनटीआर अब फिल्म में एक्टिंग नहीं करेंगे। हालांकि, तुरंत ही जूनियर एनटीआर ने यह भी साफ कर दिया कि उन्होंने सिर्फ मजाक में ऐसा कहा है और फिलहाल फिल्मों में काम करना बंद करने की उनकी कोई योजना नहीं है।


इस फिल्म में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर


बता दें, जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म 'एनटीआर 30' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन कोर्तला शिवा ने किया है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 'आरआरआर' की टीम को ऑस्कर अवॉर्ड में नहीं मिली थी फ्री एंट्री, एक सीट के लिए एसएस राजामौली को चुकाने पड़े थे इतने पैसे



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MJO9DHA