Thursday, March 30, 2023

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म दशहरा

Dasara Review: एडवांस बुकिंग में करोड़ों कमा चुकी साउथ सुपरस्टार नानी और कृति सुरेश की फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म 'दशहरा' को लोगों का काफी तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सूत्रों की मानें तो यह नानी की करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म हो सकती है। 'दशहरा' एक तेलुगू फिल्म है। यह फिल्म अजय देवगन स्टारर 'भोला' के साथ क्लैश कर रही है। आज अजय देवगन और तब्बू फिल्म भोला (Bholaa Movie) भी आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्में साथ में रिलीज हो रही है। फिल्म को मिल रहे रिस्पांस से लग रहा है कि नानी की फिल्म 'दासरा' अजय देवगन की फिल्म भोला को कड़ी टक्कर दे सकती है। 'दशहरा' आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की गई है। जबकि अजय देवगन की फिल्म को हिंदी और Imax में रिलीज किया गया है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो दोनों ही फिल्मों के कई थियेटर्स के सारे शोज बिक चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी यह पहले दिन का बॉक्स ऑफिस तय करेगा।


बहरहाल, देखने वाली बात ये होगी कि (Nani Dasara) नानी की फिल्म दशहरा (Dasara) प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'बाहुबली', एनटीआर और रामचरण की 'आरआरआर' और एक्टर यश की केजीएफ 2 सहित साउथ की बाकी सुपरिहट फिल्मों जैसा रिकॉर्ड बना पाएगी या नहीं। दशहरा फिल्म ने पहले दिन के एडवांस बुकिंग ग्रॉस 1 से 2 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिलहाल, अभीतक कुल 50 हजार से 1 लाख फिलहाल बुक हुए हैं। तो वहीं अजय देवगन की फिल्म भोला (Bholaa) ने भी एडवांस बुकिंग में 35K के आसपास टिकट बुक हुए थे।

यह भी पढ़ें: यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका के साथ हुआ हादसा

निर्देशक श्रीकांत ओडेला ने सिंगरेनी क्षेत्र के गोदावरीखानी के पास एक गांव की कहानी पर आधारित फिल्म दसरा (Dasara Movie) बनाई है। श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमा के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित फिल्म है दशहरा। पैन इंडिया फिल्म दशहरा आज तेलुगु के साथ हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो चुकी है। लेकिन इसके साथ ही मेकर्स को एक झटका भी लगा है। फिल्म तुरंत ही ऑनलाइन लीक हो गई।

फिल्म (Dasara Movie Review) को मिल रहे अबतक के रिस्पांस से लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है। नानी (Nani) और कृति सुरेश (Keerthy Suresh) की फिल्म दशहरा लोगों के बीच बज बनाए हुए है। फिल्म को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं। नानी (Nani) की फिल्म पायरेसी (Dasara Leaked Online) का शिकार हो गई है। रिलीज के साथ ही नानी की फिल्म 'दशहरा' कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। 'दसरा' तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), फिल्मीजिला (Filmyzilla) और यूटोरेंट (UTorrent) जैसी साइट्स पर ऑनलाइन लीक हो गई है। जिससे मेकर्स को जबरदस्त झटका लगा है। बहरहाल, इससे अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Film Bholaa) को जरूर फायदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 'भोला' का तूफान, क्या अजय देवगन की फिल्म तोड़ पाएगी पठान का रिकॉर्ड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/mPXVBns