Friday, March 10, 2023

गुरुग्राम में ऊंची इमारत से गिरकर OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की मौत

देश में सस्ते होटल रूम सर्विस देने वाली कंपनी OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की गुरुग्राम में ऊंची इमारत की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रितेश अग्रवाल उस इमारत में नहीं रहते थे, वहां केवल उनके माता-पिता रहते थे। तीन दिन पहले 7 मार्च को ही रितेश ने गीतांशा सूद के साथ शादी की है, जिसके बाद आज उनके पिता की मौत हो गई है।

शादी से पहले रितेश अग्रवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपनी शादी का कार्ड देने गए थे। उस दौरान वह अपनी माता और मंगेतर गीतांशा सूद के साथ नजर आए थे। रितेश की शादी में पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा और लेंसकार्ट के पीयूष बंसल सहित कई कॉर्पोरेट प्रमुख और नेता शामिल हुए थे।

हमारी निजता का करें सम्मान
OYO के प्रवक्ता ने रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल के निधन की पुष्टि की है। इसके साथ ही रितेश अग्रवाल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि "भारी मन से मैं और मेरा परिवार यह बताना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और हर एक दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया। उनकी मौत हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है, उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।"

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/1kabXgs