Tuesday, March 21, 2023

रमजान से पहले मां संग उमराह करने पहुंचीं हिना को ट्रोलर्स ने लिया निशाने पर, कहा- 'पहले सही से इस्लाम...'

Hina Khan: रमजान का पाक महीना जल्द ही शुरू होने जा रहा है। उससे पहले टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान सऊदी अरब के मक्का उमरा करने पहुंची हैं। वो अपनी मां और भाई के साथ उमराह करने पहुंची हैं। इससे जुड़ी उन्होंने एक झलक फैंस को अपने वीडियो के जरिए दिखाई। इसके साथ ही हिना खान ने मक्का ट्रिप की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो फैमिली के साथ नजर आईं। हालांकि इसपर अदाकारा को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं और बताया है कि वो रमजान से पहले, अपनी मां और भाई के साथ उमराह (Hina Khan Umrah) के लिए मक्का गई हैं। एक तरफ उनके उमराह करने से जहां कुछ फैंस काफी खुश हैं तो वहीं कुछ ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक्ट्रेस ने मक्का से एक रील भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “पहला उमराह मुकम्मल। अल्लाह हमारी इबादत को कबूल करे।”

यह भी पढ़ें- भुवन बाम पर फूटा शाहरुख खान का गुस्सा

आपको बता दें कि बीते कुछ समय से सितारों में उमराह करने का क्रेज साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। हिना से पहले सना खान,गौहर खान, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम ने मक्का में भी उमराह किया था।

यह भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में हुई अजय देवगन की एंट्री!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/huiqey1