Saturday, March 25, 2023

क्या राजकुमार राव ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? नेटिजंस के सवाल पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Rajkummar Rao On Plastic Surgery: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। इतना ही नहीं फैंस भी राजकुमार की एक्टिंग की काफी सराहना करते हैं। राजकुमार की फिल्म 'भीड़' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म 24 मार्च को रिलीज हुई है और अगर इसका ऑडियन्स के बीच रिस्पॉन्स देखा जाए तो अच्छा बताया जा रहा है। हालांकि इस समय राजकुमार राव अपनी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि कुछ अलग ही बात को लेकर चर्चा में हैं। इस समय कई नेटिजन्स राजकुमार राव से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। दरअसल, ऐसे सवाल पूछकर ट्रोलर्स एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, अब राजकुमार ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।


अफवाहों को लेकर राजकुमार ने दिया जवाब


हाल ही में दिए इंटरव्यू में राजकुमार ने ट्रोल्स को अपने अंदाज में करारा जवाब दिया है। इंटरव्यू के दौरान जब राजकुमार राव से पूछा गया कि क्या आपने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है? इस सवाल का जवाब देते हुए राजकुमार ने कहा, "नहीं, मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है।" उनसे पूछा गया अपने बारे में ऐसी खबरों को पढ़कर उन्हें कैसा लगता है। उन्होंने आगे कहा, "ऐसी अफवाहें पढ़कर स्माइल पर मुस्कान आ जाती है। मुझे अच्छा लगता है कि लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं।"


अपने लुक को लेकर कई बार रिजेक्ट हुए हैं राजकुमार


राजकुमार राव कई बार अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हो चुके हैं। राजकुमार राव ने इससे पहले एक इंटरव्यू में इस पर कमेंट किया था। राजकुमार राव ने कहा, "हां, मैंने कई रिजेक्शन झेले हैं। मुझे कितनी बार कहा गया है कि मैं लंबा नहीं हूं। मेरी पर्सनैलिटी सही नहीं। मेरी आइब्रोज सही शेप में नहीं हैं। मैं अजीब दिखता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि एक्टिंग और काम ही एक ऐसी चीज होती है जो एक एक्टर को आगे लेकर जाती है और कुछ नहीं। यहां आपका टैलेंट बोलता है और कुछ नहीं।"

यह भी पढ़ें: कोरोना के दर्द को कुरेदती है अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़


राजकुमार की नई फिल्म 'भीड़' हुई रिलीज


राजकुमार राव की नई फिल्म 'भीड़' हाल ही में 24 फरवरी को रिलीज हुई है। अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। 'भीड़' में दीया मिर्जा और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में कोरोना के दौरान देश में लगे लॉकडाउन की कहानी दिखाई गई है।


इन फिल्मों में भी नजर आएंगे राजकुमार


फिल्म 'भीड़' के अलावा राजकुमार राव जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगे। इसके अलावा एक 'श्री' फिल्म है जो अभी प्रोडक्शन स्टेज पर है। यह सितंबर में रिलीज होगी। इसके साथ ही राजकुमार राव की 'स्त्री 2' की भी घोषणा की गई है, जिस पर एक्टर जल्द ही काम करना शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले कंट्रोवर्सी में आई राजकुमार राव की 'भीड़', एंटी-इंडिया फिल्म कहे जाने पर भड़के पंकज कपूर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qIPseEM