Saturday, March 25, 2023

बुर्का पहन दोस्तों संग इफ्तार पार्टी करने पहुंची राखी सावंत, नौटंकी बताकर लोगों ने लगा दी लताड़

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) पर बुरे बर्ताव और मारपीट का आरोप लगाने के बाद राखी ने उन्हें जेल भिजवा दिया था। हालांकि इतना सब होने के बाद भी एक्ट्रेस ने यही कहा था कि भले ही आदिल उनके साथ बुरा व्यवहार करें लेकिन वह रोजा जरूर रखेंगी। अब राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ अपना रोजा खोलने इफ्तार पार्टी में पहुंचीं। वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह कहती हुईं नजर आईं थी कि 'मैं उनके साथ एक अच्छी पत्नी की तरह थी लेकिन उन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मुझे उनसे इतना ज्यादा प्यार नहीं करना चाहिए था। मैं चाहती हूं कि आदिल को बेल मिल जाए लेकिन उन पर लगे इल्जाम बेहद गंभीर हैं। मैं मीडिया के जरिए उन्हें मैसेज भेजना चाहती हूं। आदिल अगर तुम्हें जमानत मिल जाती है तो अब किसी और की जिंदगी खराब मत करना। मैं तुम्हारे पास कभी लौटकर नहीं आऊंगी।'

यह भी पढ़े - पत्नी नताशा की पीठ पीछे़ इस एक्ट्रेस पर लट्टू हुए वरुण धवन! क्रू मेंबर ने खोली एक्टर की पोल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Ty6lJ49