Monday, March 6, 2023

वाइफ आलिया पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- बच्चों को 45 दिन से होस्टेज बनाया और अब...

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने अब तक एक्टर पर कई सारे आरोप लगाए हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो (Aaliya Siddiqui Video) सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन पर उन्हें और दोनों बच्चों को आधी रात घर से बेदखल करने का आरोप लगाया था। वीडियो में आलिया अपने बच्चों के साथ घर के बाहर थीं और रोती नजर आ रही थीं। हालांकि इन सभी मामले में एक्टर ने अपनी चुप्पी साध रखी थी। लेकिन अब फाइनली नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी खामोशी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी सफाई दी है।


नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा, 'मैं खामोश रहता हूं इसलिए हमेशा मुझे एक बुरे इंसान के तौर पर जाना जाता है। मैं केवल इसलिए चुप रह जाता हूं क्योंकि मैं घबराता हूं कि कहीं ये सब तमाशा मेरे छोटे बच्चे ना पढ़ लें। उन्होंने कहा कि 'एकतरफा होकर काफी समय से मेरे चरित्र हनन को कुछ भ्रमित कर देने वाले वीडियोज के आधार पर प्रेस, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स और कुछ लोग काफी एंजॉय कर रहे हैं। इसलिए मैं कुछ प्वाइंट्स की मदद से अपनी बात रखना चाहूंगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, पहली बात तो ये कि आलिया और मेरा डिवोर्स हो चुका है और हम दोनों सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के कारण आपसी समझ से साथ रहते हैं। क्या किसी को इस बारे में पता है कि मेरे दोनों बच्चे भारत में हैं और वे पिछले 45 दिनों से स्कूल नहीं जा सके हैं। जबकी स्कूल की तरफ से पिछले 45 दिन से लगातार लेटर आ रहा है कि काफी लेट हो रही है। मेरे बच्चों को उसने पिछले 45 दिनों से बंधक बनाया हुआ है और वे दुबई में अपने स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।

यह भी पढ़े - जूनियर एनटीआर की NTR30 के लिए जाह्नवी कपूर ने वसूली मेाटी फीस, सुन आपके भी उड़ेगे होश!

उन्होंने आगे लिखा, पिछले 4 महीनों से वो बच्चों के तर्ज पर मुझसे पैसों की मांग कर रही है। औसतन पिछले 2 साल से मैं उसे 10 लाख रुपये हर महीने दे रहा हूं। इसके अलावा मैं उन्हें 5-7 लाख रुपये तब भी देता था जब वो बच्चों के साथ दुबई नहीं गई थीं. इस राशि में स्कूल की फीस, दवाई की फीस और बाकी खर्चे शामिल नहीं हैं। उनके आय का श्रोत विकसित हो जाए इसलिए मैंने 2-3 फिल्में बनाने के लिए भी उसे करोड़ों रुपये दिए ताकि वो अपना सेट बना सके।

इसके अलावा मैंने मुंबई के वर्सोवा में अपने बच्चों के लिए एक अपार्टमेंट भी खरीदा है। चूंकि अभी मेरे बच्चे छोटे हैं तो मैंने आलिया को इसका को-ओनर बनाया है। मैंने अपने बच्चों को दुबई में भी एक अपार्टमेंट खरीदा है जहां पर वो भी रहती है। इन सबके बाद भी उसे और पैसे चाहिए होते हैं जिसे लेकर उसने मेरे और मेरी मां के खिलाफ कई सारे केसेज किए हैं। ये उनका रूटीन है. ऐसा वे काफी पहले से करती आई हैं। जब भी मेरे बच्चे अपने घर जाते हैं तो अपनी दादी के यहां रुकते हैं तो क्यों भला कोई उन्हें घर से बाहर फेंक देगा वो भी उस समय जब मैं खुद घर पर मौजूद नहीं हूं। जब वो मेरे खिलाफ हर चीज का वीडियो बनाकर शेयर करती है तो उसने इस चीज का वीडियो भला क्यों नहीं बनाया।

एक्टर ने आगे कहा कि आलिया ने बच्चों को इस ड्रामा में घसीट लिया है और वो इसका इस्तेमाल मुझे बदनाम करने के लिए कर रही है। उसका इरादा अपनी डिमांड पूरा करने का और मेरे करियर को बर्बाद कर देने का है। आखिरी बात मैं ये कहना चाहूंगा कि इस धरती पर कोई भी इंसान अपने बच्चों को ऐसे ही नहीं छोड़ देता है। कोई भी अपने बच्चों की स्कूलिंग उनका फ्यूचर बर्बाद नहीं करता है। हर पेरेंट्स का मकसद यही होता है कि उनके बच्चे अच्छा भविष्य हासिल करें। मैं आज जो कुछ भी कमा रहा हूं वो मैं सिर्फ अपने बच्चों के लिए कमा रहा हूं। मैं दोनों को बहुत प्यार करता हूं और मैं उनकी सलामती के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं। प्यार किसी को थामना ही नहीं है, उसे सही दिशा में बढ़ते जाने के लिए प्रेरित करना है। शुक्रिया।

यह भी पढ़े - पार्टी में उर्फी जावेद का चार्म पड़ा फीका, छोटी बहन अस्फी जावेद ने लूट ली सारी लाइमलाइट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Jk6dt4D