Sunday, October 22, 2023

बाहुबली प्रभास बर्थडेः करोड़ों की प्रॉपर्टी, लग्जरी गाड़ियां और को-एक्ट्रेस से अफेयर, क्या है सच?

प्रभास का असली नाम प्रभास राजू उप्पलापति है, उनके निक नेम डार्लिंग और यंग रेबेल स्टार भी हैं। वह B.Tech के छात्र रह चुके हैं। वह कभी सिनेमा की दुनिया में कदम नहीं रखना चाहते थे, लेकिन उनकी किस्मत फिर भी उन्हें यहां खींच लाई। और न जाने की कितनी बातें। हम इन्हीं तरह की प्रभास की जिंदगी की कुछ छिपी हुई बातें लेकर आए हैं।

प्रभास के अफेयर्स
अभिनेता का नाम उनकी को-स्टार अनुष्का शेट्टी से हमेशा जुड़ता हुआ आया है। काफी लंबे समय से ही वैसे भी दोनों साथ में काम कर रहे हैं। इंडस्ट्री में भी अनुष्का और प्रभास के रिश्तों की खबरें काफी सुर्खियों में रहती थीं, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अनुष्का संग अपने रिश्तों की खबरों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि वह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि यदि हम दोनों कपल होते तो हम कहीं तो साथ में स्पॉट होते।

करोड़ों की है प्रोपर्टी
सूत्रों की खबरों के मुताबिक अभिनेता प्रभास करोड़ों के मालिक हैं। फिल्म बाहुबली से के बाद से उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। इसके अलावा भी कई और तरह से कमाई करते हैं। बताया जाता है कि उनका अपना जिम भी है। जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए है। उनके पास 60 करोड़ का एक फार्म हाउस भी है। जिसमें वह अक्सर अपने दोस्तों संग समय बिताया करते हैं। हैदराबाद के जुबली हिल्स में उनका शानदार बंगला है। जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। वहीं 2014 में उन्होंने एक और बंगला फिल्म नगर में भी खरीदा था। खबरों की मानें तो प्रभास की 40 करोड़ के आसपास पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी है।

प्रभास का परिवार
अभिनेता के पिता का नाम सूर्यनारायण राजू है और मां का नाम शिव कुमारी है। उनकी एक बड़ी बहन और बड़ा भाई है। वह तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे है। प्रभास के पिता तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं और उनके भाई सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

prabhas_family.jpg
IMAGE CREDIT: प्रभास और उनका परिवार।

लग्जरी गाड़ियां
प्रभास को लग्जरी गाड़ियों का शौक है। उनके पास रोल्स रॉयस फैंटम है। जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है। उनके पास रेंज रोवर, जगुआर XJ, बीएमडब्ल्यू X3, स्कोडा सुपर्ब जैसी जबरदस्त गाड़ियां हैं। वहीं महिन्द्रा एंड महिन्द्रा कंपनी से उनकी डील हुई है। वह महिन्द्रा TUV 300 के लिए विज्ञापन भी करते हैं। वह कई बड़े शू विज्ञापनों के लिए भी काम करते हैं। जिसमें उनकी ब्रांड एंडोर्ममेंट फीस 2 करोड़ रुपए बताई जाती है।

prabhas_car.jpg
IMAGE CREDIT: प्रभास की गाड़ी

फिल्मी करियर
2002 से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'ईश्वर' से की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने छत्रपति, बिल्ला, एक निरंजन, डार्लिंग और रिबेल जैसी कई फिल्में की। लेकिन उन्हें पूरे भारत का स्टार 'बाहुबली' की दोनों पार्ट ने बनाया।

प्रभास बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म एक्शन जैक्शन संग कैमियो किया है। राधे-श्याम, आदिपुरुष दोनों ही पैन इंडिया फिल्में थीं। अब उनकी सालार और कल्कि का इंतजार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/b9JQynj