Sunday, October 29, 2023

November OTT Release: ‘जवान’ से लेकर ‘लियो’ तक, जब नवंबर में कटेगा बवाल, हर वीकेंड बनेगा कमाल

OTT New Web Series:: नवबंर में ओटीटी पर धमाका होगा। कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है थ्रिलर से लेकर ड्रामे तक सीरीज आपको देखने को मिलेगी। वैसे भी दीवाली का मौका है छुट्टियों का त्यौहार है तो आपका मजा दोगुना होने वाला है, ओटीटी पर मजेदार वेब सीरीज बिंज वॉच करना चाहते हैं तो यहां दी गई लिस्ट आपको जरूर देखनी चाहिए। तो देखते है जवान से लेकर लियो तक सारी सीरीज आपको इस महीने देखने को मिलेंगी।

1. स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी- पार्ट 2
'स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी' का पार्ट 1 साेनी लिव पर रिलीज हो चुका है। वहीं पार्ट 2 तीन नवंबर के दिन रिलीज होने वाला है। इस सीरीज में देश के सबसे बड़े स्‍टाम्‍प पेपर घोटाले की कहानी दिखाई गई है। इसका डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है। ये आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर देख सकते हैं।

2. अपूर्वा (Apurva)
सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' सीधे ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस इस फिल्म में तारा सुतारिया, अभिषेक बनर्जी और राजपाल यादव हैं। ये फिल्म 15 नवंबर के दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होगी। इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई जाएगी जो चंबल में फंस गई है।

3. आर्या सीजन 3 (Aarya 3)
सुष्मिता सेन की 'आर्या' का तीसरा पार्ट आने वाला है। ये क्राइम ड्रामा सीरीज 3 नवंबर के दिन रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन के अलावा सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्ता, इला अरुण, विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी जैसे कलाकार नजर आएंगे। ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होगी।

4. जवान (Jawan)
शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ भी नवबंर में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है इसके डायरेक्शन साउथ के एटली कुमार ने किया है ये फिल्म 2 नवंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।

5. ताकेशी कैसल (Takeshi's Castle)
गेम शे ‘ताकेशी कैसल’ 34 साल बाद फिर एक बार दर्शकों के लिए हंसी ठहाके मारने के लिए वापस लौट रहा है इस जापानी शो में पहले जावेद जाफरी ने अपनी आवाज दी थी और भुवन बाम कॉमेंट्री करते नजर आएंगे। ये 2 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होगा।

6. लियो (Leo)
लोकेश कनगराज की फिल्म लियो में विजय थलापति ने अहम भूमिका निभाई है ये फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है उसके बाद 21 नवंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।

7. द रेलवे मेन (The Railway Men)
यशराज फिल्म्स की वेब सीरीज 'द रेलवे मेन' साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक है। इसमें आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु, बाबिल खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 18 नवंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होगी। इस वेब सीरीज में भोपाल में जहरीली गैस के लीक के होने के बाद क्या-क्या हुआ ये दिखाया जाएगा।

8. द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family)
विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर लीड रोल में है ये फिल्म नवंबर में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली है पर अभी तक इसकी डेट फाइनल नहीं हुई है।

9. टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया (Temptation Island India)
फेमस डेटिंग रियलिटी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड' को अब भारतीय रूपांतरण मे भी रिलीज किया जाएगा। इस शो को मौनी रॉय होस्ट करती नजर आएंगी। इसका प्रीमियर 3 नवंबर को रात 8 बजे जिओ सिनेमा (Jio Cinema) पर किया जाएगा।

10. स्क्विड गेम: द चैलेंज (Squid Game: The Challenge)
इस सरवाइवल कोरियन ड्रामा सीरीज का प्रीमियर 22 नवंबर से नेटफ्लिक्स (Netflix) पर होगा। सीरीज के ट्रेलर में 456 कंटेस्टेंट की झलक दिखाई गई थी, जो $4.56 मिलियन का पुरस्कार जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ilOQgC9